घोटाला: SRS बिल्डर ने लिया करोड़ों का लोन, फ्लैटधारकों को बैंक का नोटिस

punjabkesari.in Friday, Dec 15, 2017 - 08:54 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): एसआरएस बिल्डर का एक बड़ा घोटाला सामने आया है। एसआरएस के मालिक अनिल जिंदल ने ग्रेटर फरीदाबाद में रॉयल हिल्स सोसाईटी के नाम पर 105 करोड़ से ज़्यादा का बैंकों से लोन लिया है। फिर उस सोसाइटी को निवेशकों को बेच कर उनसे भी पैसे पूरे पैसे वसूल कर लिए। अब बैंक ने सोसाइटी पर नोटिस चस्पा कर फ्लैट खाली करने को कहा है। इससे परेशान और गुस्साए सोसाईटी के सैकड़ों लोगो ने लघुसचिवालय का घेराव किया और बिल्डर अनिल जिंदल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग की। इस दौरान लोग लघुसचिवालय के गेट को बंद कर धरने पर बैठ गये और जिला प्रशासन व नेताओं पर बिल्डर के साथ मिलीभगत का आरोप लगाया।

PunjabKesari

एसआरएस रॉयल हिल्स सोसाईटी में करीब 1400 परिवार अपने जीवनभर की जमा पूंजी देने के बाद भी सड़कों पर नजर आ रहे हैं। फ्लैटधारकों का आरोप है कि एसआरएस ग्रुप के अनिल जिंदल ने सैकड़ों लोगो ने धोखाधड़ी की है। लोगो के मुताबिक वह 2014 से रॉयल हिल्स में रह रहे हैं। उनका कहना है कि, जीवनभर खून पसीने से कमाए पैसों से फ्लैट खरीदा है। कुछ दिन पहले केनरा बैंक ने सोसाइटी पर कब्ज़ा लेने के लिए नोटिस चिपका दिया, जिसमें एसआरएस द्वारा इस सोसाइटी के फ्लैट्स के एवज में 100 करोड़ से ज्यादा लोन लेना बताया गया था।  बैंक के इस नोटिस के बाद लोग सकते में हैं कि पैसे देने के बावजूद वो अपने फ्लैट के मालिक नहीं हैं।

फ्लैटधारकों ने अनिल जिंदल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर बैंक का लोन चुकता करने की सख्त चेतावनी दी जाने की मांग की। ताकि फ्लैटधारक अपने फ्लैटों में चैन से रह सकें। वहीं लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा कि इस करोड़ों अरबों रूपए के घोटाले में अनिज जिंदल के साथ जिला प्रशासन और नेताओं की मिली भगत है अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो वो मुख्यमंत्री और फिर प्रधानमंत्री का दरवाजा खटखटाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static