4 साल की मासूम बिस्तर पर कर देती थी शौच, दीवार पर पटककर सौतेले पिता ने ली जान

punjabkesari.in Thursday, Jun 22, 2017 - 12:12 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी)):बिस्तर पर शौच करने से गुस्साए पर्वतीया कॉलोनी में एक सौतेले पिता ने अपनी चार वर्षीय बच्ची को दीवार पर फेंककर मारा, जिससे बच्ची बेहोश हो गई। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सारन थाना पुलिस ने हवलदार की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
PunjabKesari
पुलिस के मुताबिक, यमुनानगर निवासी पारूल ने यमुना नगर में सन्नी नाम के युवक से शादी की थी। शादी के बाद उसे रादी उर्फ सोनी नाम की बच्ची पैदा हुई। करीब छह माह पहले संबंध खराब होने पर पारूल ने अपने पति से तलाक लेने के लिए अदालत में मामला दायर कर दिया। करीब एक माह पहले मूल रूप से सहारनपुर निवासी 27 वर्षीय सौरव महिला और उसकी बच्ची को भगाकर फरीदाबाद ले आया और मंदिर में शादी कर ली। महिला आरोपी के दोस्त की बहन है। 
PunjabKesari
सौरव अपनी सौतेली बेटी से जलन रखता था। वह अक्सर उसके साथ मारपीट करता रहता था। मंगलवार शाम को बच्ची ने बिस्तर पर पेशाब कर दिया था। इसको लेकर उसने बच्ची के साथ मारपीट की थी। बुधवार सुबह भी जब बच्ची बिस्तर पर पेशाब कर गई तो वह गुस्से में पागल हो गया। उसने पूरे जोर से बच्ची को दीवार की ओर फेंककर मारा। दीवार से टकराकर बच्ची बेहोश हो गई। बीमार हालत में बिस्तर पर लेटी बच्ची की मां ने विरोध जताया तो आरोपी बच्ची को टाउन नंबर-1 स्थित निजी नर्सिंग होम ले गया। वहां डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पर्वतीया कॉलोनी पुलिस चौकी की टीम अस्पताल पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी को काबू कर लिया। 
PunjabKesari
चौकी प्रभारी विनोद गोदारा का कहना है कि मंगलवार शाम को हवलदार राजनारायण और गुलशन गश्त कर रहे थे। उन्होंने भी आरोपी को बच्ची के साथ मारपीट करते देखने पर उसे मारपीट न करने के लिए समझाया था। फिलहाल आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static