SYL मुद्दा: स्पैशल रूट प्लान तैयार, अंबाला का NH-1 रहेगा सील

punjabkesari.in Wednesday, Feb 22, 2017 - 01:22 PM (IST)

अंबाला (कमलप्रीत):इनैलो के 23 फरवरी को एस.वाई.एल. नहर की खुदाई के आह्वान को लेकर जहां दोनों प्रदेशों में सियासी माहौल गर्मा गया है। वहीं पंजाब और हरियाणा की सरकारों के लिए दोनों प्रदेशों में शांति बनाए रखना एक बड़ी चुनौती बन गया है, जिसके चलते स्पैशल रूट प्लान तैयार किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार कल 8 घंटे NH-1 का 24 किलोमीटर इलाका सील रहेगा। अंबाला से राजपुरा मार्ग पर ट्रैफिक नहीं गुजरेगा। पंजाब पुलिस शम्भू नाके पर कांटेदार तार लगाएगी। इनेलो प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए पुलिस ने पुख्ता प्रबंध किए हैं। 

पंजाब जाने के लिए बदलना होगा रास्ता
पुलिस अम्बाला में अलग-अलग स्थानों पर 10 नाके लगाएगी। नैशनल हाईवे कुरुक्षेत्र साइड से पंजाब जाने वाली गाड़ियो को मोहड़ा से जनसुई हैड जाना होगा। किंगफिशर, बलदेव नगर चौक, सुल्तानपुर चौक, सरसेहड़ी से लोहगढ़ टी-प्वाइंट, थाना बलदेव नगर के सामने, कालका चौक, मंजी साहिब गुरुद्वारा से आने वाले वाहनों को पंजाब जाने के लिए चंडीगढ़ रोड से जाना होगा। हिसार रोड से पंजाब जाने वाले वाहन चालकों को मटेहड़ी चौक से नन्यौला साइड जाना होगा। इनैलो की ओर से नैशनल हाईवे नं.-1 के पास स्थित शहर की नई सब्जी मंडी में आयोजित होने वाली रैली के मद्देनजर 23 फरवरी, 2017 की सुबह 8 बजे से वाहनों को कई स्थानों से डायवर्ट किया है, जिससे कि दिल्ली-अमृतसर रोड से निकलने वाले वाहन चालकों को दिक्कत न हो। 

गौरतलब है कि 23 फरवरी को इनैलो की ओर से एस.वाई.एल. मुद्दे को लेकर रैली का आयोजन किया जा रहा है। यह रैली दिल्ली-अमृतसर मार्ग के साथ स्थित नई सब्जी मंडी, अम्बाला शहर से शुरू होगी। इस दिन किसी को भी यात्रा के दौरान परेशानी न उठानी पड़े, इसके लिए सुबह 8 बजे से वाहनों को कई स्थानों से डायवर्ट किया जाएगा और नाके लगाए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static