अमित शाह जहां-जहां गए वहां-वहां हुए दंगे:तरुण भंडारी

Tuesday, February 13, 2018 7:10 PM
अमित शाह जहां-जहां गए वहां-वहां हुए दंगे:तरुण भंडारी

चंडीगढ़ (धरणी): 15 फरवरी को हरियाणा के जींद में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एक विशाल मोटर साईकल रैली करने जा रहे हैं। इस रैली को लेकर जहां भाजपा सरकार तैयारियों में लगी हुई है वहीं दूसरी तरफ विपक्ष इस मोटर साईकल रैली का विरोध करने की तैयारियां कर रहे हैं। अमित शाह की 15 अगस्त की इस रैली को लेकर कांग्रेस काले झंडे दिखाकर इस रैली का विरोध करेगी। हरियाणा कांग्रेस पार्टी के कोषाध्यक्ष तरुण भंडारी की अध्यक्षता में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक मीटिंग पंचकुला में हुई।

हरियाणा कांग्रेस पार्टी  के कोषाध्यक्ष तरुण भंडारी ने बताया कि 15 फरवरी को होने वाली जींद रैली का कांग्रेस पार्टी विरोध करेगी और काले झंडे दिखाएगी। उन्होंने बतायाकि पंचकूला से भी हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर की अगवाई में भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता पंचकूला से जींद जाएंगे।

भंडारी  ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जहां-जहां गए वहां-वहां दंगे हुए हैं। उन्होंने बताया कि अमित शाह पश्चिम बंगाल गए वहां दंगे हुए और यूपी , केरल में भी दंगे हुए हैं।

उन्होंने बताया कि पिछली बार 2 अगस्त को अमित शाह हरियाणा में आये थे और 20 दिन बाद पंचकूला दंगो की चपेट में आया। उन्होंने अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग भाईचारा खराब करते हैं और जिनके आने से कानून व्यवस्था खराब होती है उनको प्रदेश में प्रवेश नहीं करने देंगे।

उन्होंने कहा कि समाज को जाति ओर धर्म के आधार पर बांटने वाले अपनी राजनीति करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने 54 वायदे जो चुनावों से पहले किए थे वह भी पूरे नहीं किए बल्कि मंहगाई, बिजली-पानी की दरें बढ़ गई।



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!