बच्ची के जागने से नींद में पड़ता था खलल, सौतेले पिता ने ले ली जान

Thursday, December 07, 2017 2:17 PM
बच्ची के जागने से नींद में पड़ता था खलल, सौतेले पिता ने ले ली जान

फरीदाबाद(पंकेस):एसजीएम नगर के एफ ब्लॉक में चार साल की बच्ची की हत्या के मामले में पुलिस ने सौतेले पिता अर्जुन को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पिटाई से ही बच्ची की मौत हुई थी। रात में बच्ची के जागने से नींद में खलल पड़ने के कारण आरोपी नाराज था। वह पहले भी बच्ची को पीटता रहता था। क्राइम ब्रांच डीएलएफ पुलिस ने आरोपी को बीते दिन शाम को गिरफ्तार किया। अारोपी को अदालात में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।
PunjabKesari
क्राइम ब्रांच के प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि यह बच्ची का तीसरा पिता था। दरअसल उसके पिता की मौत हो गई थी। उसकी मां ने जिससे दूसरी शादी की, वह छोड़कर भाग गया था और फिर महिला ने तीसरी शादी कर ली। पहले पति से उसकी ऋतु नाम की चार साल की बच्ची थी। तीनों एसजीएम नगर के एफ ब्लॉक में रह रहे थे। आरोपी ने बताया कि वह बच्ची को पसंद नहीं करता था। रात में वह सोते हुए जाग जाती थी, इससे उसकी नींद में खलल पड़ता था। इसके कारण वह बच्ची को पीटता रहता था। दोपहर को जब आरोपी घर पहुंचा तो देखा कि बच्ची किसी बात पर रो रही है। वह पहले से भी किसी बात पर गुस्सा था और उसने बच्ची को चुप होने के लिए कहा। मगर बच्ची चुप नहीं हुई। इस पर आरोपी पिता ने उसे पीटना शुरू कर दिया।
PunjabKesari
इस दौरान उसने बच्ची के पेट में एक मुक्का तेजी से मारा। पुलिस का कहना है कि बच्ची के शरीर पर चोट के निशान थे, लेकिन वे निशान पुराने हैं या उसी दिन लगी चोट के कारण थे। इसके लिए पुलिस ने रोहतक पीजीआई में बच्ची के शव का पोस्टमार्टम करवाया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्पष्ट हो गया कि उस दिन पेट में लगी चोट के कारण उसकी मौत हुई थी।


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!