चरवाहे की हत्या कर झाड़ियों में फेंका शव, 80 भेड़ों को भी साथ ले गए हत्यारे

punjabkesari.in Saturday, Dec 16, 2017 - 04:34 PM (IST)

इंद्री(मेनपाल कश्यप): इंद्री के गांव बड़थल से गायब हुए युवक का शव सिरसा ब्रांच नहर में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। युवक एक दिन पहले ही अपनी भेड़ों को चराने पास के ही जंगल में गया था लेकिन वापस नहीं लौटा। युवक के लापता होने पर उसके परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी। अारोपी युवक की हत्या करने के बाद उसकी 80 भेड़ों को भी अपने साथ लेकर फरार हो गए। 
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि शुक्रवार को 2-3 युवक रोशन लाल के साथ देखे गए थे। परिजनों द्वारा संदेह जताने पर पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। पुलिस युवक से मामले संबंधी पूछताछ कर रही है।
PunjabKesari
मृतक के चचेरे भाई सुरेश कुमार ने बताया कि 45 वर्षीय रोशन लाल पुत्र कली राम गांंव के ही सन्त लाल के पास भेड़ें चराने की नौकरी करता था। रोज की तरह शुक्रवार सवेरे भी रोशन लाल भेड़ें चराने गया था लेकिन घर नहीं लौटा। रोशन लाल रात तक जब घर नहीं लौटा तो उसके लापता होने की शिकायत पुलिस को दी गई।
PunjabKesari
शनिवार को नहर के किनारे रोशन का शव होने की सूचना मिली। हत्य़ारों द्वारा चुराई गई भेड़ों की कीमत ढाई से तीन लाख बताई जा रही है।
PunjabKesari
थाना बुटाना प्रभारी विक्रान्त ने बताया शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए करनाल भेज दिया गया है। उनका कहना है मामले की जांच तेज कर दी है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static