आपके घर का सपना कूड़े में पड़ा है, देख लो...(video)

Monday, July 17, 2017 2:20 PM

बल्लभगढ़ (अनिल राठी):बल्लभगढ़ की रहने वाली नीता तिवारी के हाथ में जो फॉर्म है। दरअसल वो प्रधानमंत्री की उस योजना से जुड़ा है, जिसका मकसद बेघरों को छत दिलाने से हैं व उन्हें सरकारी मकान दिलाने से हैं। मगर बल्लभगढ़ में इस योजना का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि यहां प्रधानमंत्री आवास योजना के ये फॉर्म कूड़े के ढेर में बदल चुके हैं और ये हम नहीं बल्कि ये तस्वीरें कह रही हैं। 
PunjabKesari
कूड़े में पड़े ये फॉर्म वही दस्तावेज हैं जो लोगों ने स्थानीय कार्यालय में इस योजना के तहत जमा कराए थे। इसमें लोगों के फोटो, आधार कार्ड और पहचान पत्र भी लगे हैं। अब इन्हीं दस्तावेजों का इस्तेमाल अगर किसी आपराधिक गतिविधि को अंजाम देने के लिए हो जाए तो फिर इसकी जिम्मेदारी आखिर किसकी होगी। 
PunjabKesari
घर का सपना जब लोगों ने कूड़े में पड़ा देखा तो अधिकारियों के कार्यालय पहुंचे मगर अधिकारी नदारद रहे न किसी ने जवाब दिया, न किसी ने इन लोगों की खैर खबर ली।
PunjabKesari
अब लोगों में गुस्सा है इस बात का है कि प्रधानमंत्री के नाम पर चल रही योजना के जरिए लोगों को बेवकूफ क्यों बनाया जा रहा है और गुस्सा इस बात का भी कि जब मकान देने ही नहीं हैं तो फिर लोगों के कीमती दस्तावेजों को मांग कर उन्हें इस तरह कूड़े में फेंकने की नौबत क्यों आ रही है। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!