कोर्ट मैरिज करने आए युवक की परिजनों ने की जमकर धुनाई

Tuesday, March 13, 2018 11:15 AM
कोर्ट मैरिज करने आए युवक की परिजनों ने की जमकर धुनाई

यमुनानगर(ब्यूरो): प्रेमिका के साथ कोर्ट मैरिज करने आए एक युवक की उसके परिजनों ने कोर्ट परिसर में धुनाई कर दी। गांव मुगलवानी निवासी युवक परिवार की मर्जी के खिलाफ युवती से प्रेम विवाह करना चाहता था। इसी सिलसिले में वह युवती के साथ कोर्ट में आया था। यहां वह वकील से प्रेम विवाह को लेकर विचार विमर्श करना चाहता था। 

इसकी भनक उसके परिजनों को लग गई और उन्होंने युवक को पकड़कर उसकी धुनाई कर दी। इस दौरान युवती वहां से फरार हो गई। करीब 20 मिनट तक वहां हंगामा होता रहा। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और युवक व उसके परिजनों को हुडा चौकी ले गई। देर शाम तक युवक या उसके परिवार की तरफ से कोई शिकायत नहीं दी गई थी।

युवक की मां ने बताया कि उसका बेटा दूसरी जाति की लड़की के साथ शादी करना चाहता है। परिवार के लोग उसे समझा रहे हैं लेकिन वह नहीं मान रहा। सोमवार को उन्हें पता चला था कि वह जिस लड़की से शादी करना चाहता है उसे लेकर कोर्ट में पहुंचा हुआ है। वह अपने दूसरे बेटे और अन्य परिवार के लोगों के साथ कोर्ट में पहुंची थी। यहां पर उसे समझाने का प्रयास किया लेकिन वह बहस करने लगा। वह भागना चाहता था लेकिन उन्होंने उसे पकड़ लिया।

हुडा चौकी इंचार्ज भूपेंद्र राणा का कहना है कि मामला रणजीतपुर चौकी भेज दिया है। हमें परिवार ने कोई शिकायत नहीं दी है। उधर, रणजीतपुर चौकी इंचार्ज का कहना है कि यह परिवारिक विवाद है। परिवार की तरफ से कोई शिकायत नहीं आई है। शिकायत आएगी तो उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!