मासूम से किराएदार ने की दरिंदगी, खून से लथपथ हालत में देख मां के उड़े होश

punjabkesari.in Tuesday, May 09, 2017 - 08:48 AM (IST)

यमुनानगर (हरिंदर सिंह):एक और मासूम गुड़ियां की जिंदगी को हवस के भेड़िए ने तहस-नहस कर दिया। मासूम बच्ची की यह टूटी हुई गुड़ियां ब्यान कर रहीं हैं कि खुदको इंसान कहने वाले कुछ लोग दरअसल अंदर से कितने जानवर हो चुकें हैं। इंसानियत को शर्मसार करने वाला यह मामला हरियाणा के यमुनानगर में उस वक्त हुआ जब एक साल की बच्ची के मां-बाप अपने बीमार रिश्तेदार को देखने गए थे और वे उसे को किराएदार के यहां छोड़ गए थे।
PunjabKesari
मगर किराएदार ने ही अपने नापाक इरादों से मासूम बच्ची की आबरू को तार-तार कर दिया। बच्ची रोती रही मगर उसकी पुकार सुनने वाला वहां कोई नहीं था।
PunjabKesari
मां-बाप जब वापिस घर लौटे तो बेटी को इस हालत में देख उनके होश उड़ गए। इससे पहले की वह कुछ समझ पाते तुरूंत उसे खून से लथपथ में अस्पताल ले गए, जहां बच्ची की तबीयत अभी भी नाजुक बनी हुई है।
PunjabKesari
सूचना पाते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और अधिकारियों ने परिजनों को आश्वासन दिया कि रेप की एफ.आई.आर. दर्ज कर ली गई है और कानून से उसे सख्त से सख्त सजा दिलवाई जाएगी।
PunjabKesari
मौके पर महिला पुलिस डी.एस.पी. ऊषा ने आस-पड़ोस की सभी महिलाओं को एकत्रित कर उनके साथ बैठक भी की और उन्हें ऐसे अपराधों से सावधान रहने की सलाह दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static