गुरुग्राम: गैंगरेप के बाद बच्ची का शव लेकर मैट्रो में चढ़ी पीड़िता, यात्रियों ने देखी बेबसी

punjabkesari.in Thursday, Jun 08, 2017 - 07:30 AM (IST)

गुरुग्राम (रीतेश):गुरुग्राम के मानेसर में एक महिला की 9 माह की बेटी की हत्या कर मां के साथ सामूहिक दुष्कर्म ने मानवता को शर्मसार कर दिया है। जुल्मो सितम की इंतहा, शायद इसी को कहते हैं। पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि जब दरिंदे उसे छोड़कर फरार हुए तो वह किसी तरह अपनी बच्ची का शव कंधे पर लेकर शहर अलग-अलग स्थानों पर पहुंची थी, करीब एक सप्ताह पहले यैलो और वायलट लाइन मैट्रो स्टेशन पर हजारों यात्रियों ने एक महिला की बेबसी और उसके साथ हुए दर्दनाक हादसे को शायद देखा भी होगा। जब यह महिला अपनी बच्ची को अपने कलेजे से लगाकर मैट्रो में चढ़ी। 

29 मई की रात महिला जिस बर्बरता का शिकार हुई थी वह अकल्पनीय था। बताया जाता है कि पीड़ित महिला का पड़ोसियों के साथ झगड़ा हो गया था। इस झगड़े से महिला इतनी परेशान हो गई कि उसने तुरंत अपने ससुराल वालों के पास जाने के लिए एक ऑटो लिया। ऑटो में पहले से 2 शख्स बैठे हुए थे। रात के अंधेरे का फायदा उठाकर दोनों श ख्स ने ड्राइवर के साथ मिलकर उस महिला के साथ सामूहिक रेप किया था। इस दौरान महिला के हाथ में जो बच्ची थी उसे दबंगों ने दूर सड़क पर फैंक दिया था जिसमें बच्ची की मौत हो गई थी। 

9 माह की बच्ची की मौत के बाद पीड़िता उसे लेकर गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भी गई थी। इसके बाद डाक्टरों ने उसे दूसरी जगह जाने को कहा। पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि इसके बाद बच्ची के शव को लेकर 30 मई को दिल्ली मैट्रो से गुरुग्राम से दिल्ली गई थी। पीड़िता के अनुसार दिल्ली से वापस लौट गई। इसके बाद गुरुग्राम में परिजनों को पूरी बात बताई।

बच्ची की ऐसे हुई मौत
पुलिस ने बच्ची की मौत को पहले से ही निर्मम हत्या की श्रेणी में रखा है लेकिन अभी पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, क्योंकि रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा कि बच्ची की मौत सड़क पर फैंकने की वजह से हुई या फिर कहीं इन दरिंदों ने उसकी हत्या गला दबाकर या फिर अन्य तरह से तो नहीं कर दी है। ए.सी.पी. मनीष सहगल ने बताया कि पीड़िता ने बच्ची को लेकर दिल्ली जाने की बात कही है। पुलिस अभी यह भी पता करेगी कि महिला दिल्ली में कहां और किसके पास गई थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static