दोस्तों के सामने ट्रेन की चपेट में आया युवक, मौत

Monday, March 20, 2017 5:25 PM
दोस्तों के सामने ट्रेन की चपेट में आया युवक, मौत

गुरुग्राम (ब्यूरो):गढ़ी हरसरु रेलवे फाटक के पास शनिवार की रात ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद युवक को उसके दोस्तों द्वारा आनन-फानन में स्कूटी से सिविल हॉस्पिटल ले जा गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों के मुताबिक अनूप नाम के उक्त युवक के सिर व पैर में गंभीर चोट आने के कारण उसकी मौत हुई। पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन शुरु कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार की रात अनूप शर्मा (24) अपने दोस्तों के साथ गढ़ी हरसरू रेलवे फाटक के पास खड़ा बातचीत कर रहा था। अनुप ने अचानक रेलवे ट्रैक पार करने की कोशिश की। उसी दौरान रेवाड़ी की ओर से तेज रफ्तार से आ रही ट्रेन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। इसकी सूचना तकरीबन जीआरपी को दी गई। जीआरपी ने शव को कब्जे में लिया। मृतक मूलरूप से यूपी के इटावा जिले का रहने वाला था। चार साल पहले उसकी शादी हुई थी। डेढ़ साल का एक बेटा भी है। मृतक की पत्नी ने पूछताछ में बताया कि न तो अनूप की उससे कोई कहासुनी हुई थी न ही झगड़ा। 

पत्नी मयूरी का कहना है कि होली में कपड़े नहीं खरीद पाए थे तो रविवार को सदर बाजार से कपड़े खरीदने की बात कर घर से निकले थे। जीआरपी एसआई कर्ण सिंह ने बताया कि इस मामले को लेकर पुलिस टीम प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ कर रही है। अगर हत्या है तो अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होंगे। प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ से ही मामले की सचाई सामने आ सकेगी। अनूप के दोस्तों से भी पूछताछ की जा रही है।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !