शहर में चोरों का कहर, दिनदहाड़े 2 लाख रुपए व जेवर चुराकर हुए फरार(Video)

punjabkesari.in Tuesday, Mar 20, 2018 - 10:04 AM (IST)

रोहतक/चरखी दादरी(दीपक/प्रदीप) : चरखी दादरी शहर में रोहतक रोड पर एसपी निवास के समीप एक मकान के बाहर खड़ी बाइक की डिग्गी से चोर दो लाख रुपए की नकदी लेकर फरार हो गए। बाइक मालिक ने मकान से बाहर डिग्गी में पैसों से भरा बैग चैक किया तो पैसे गायब मिले। बाद में सूचना मिलने पर सिटी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। इस दौरान आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की लेकिन कैमरे खराब होने के कारण चोरी के बारे में जानकारी नहीं मिली। हालांकि पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है। 
PunjabKesari
दादरी शहर के एमसी कालोनी निवासी सरकारी स्कूल में लिपिक के पद पर कार्यरत सतीश कुमार बीते दिन दोपहर किसी कार्य के लिए बैंक से दो लाख रुपए निकलवार लाया था। वह रुपए से भरा बैग बाइक की डिग्गी में रखकर रोहतक रोड स्थित एक मकान में अध्यापक से मिलने पहुंचा। करीब 10 मिनट बाद उसने वापस आकर बाइक में रखा बैग चैक किया तो बैग रुपयों सहित गायब मिला। 
PunjabKesari
ऐसा ही एक मामला रोहतक से भी सामने आया है। यहां बीते दिन सुबह 10 बजे रोहतक शहर की आदर्श कालानी में दो चोरों ने लाखों रूपए कैश व गहनों पर अपना हाथ साफ कर दिया और आराम से चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। दोनों चोर सीसीटीवी में कैद हो गए और पुलिस जांच में जुटी हुई है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही दोनों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
PunjabKesari
दरअसल, आदर्श नगर की रहने वाली बुजूर्ग महिला संतोष रोहतक पीजीआई में किसी परिचित को दिखाने के लिए गई थी घर पर कोई नहीं था। इसी बीच दो युवक संतोष के घर पर नजर रख रहे थे। संतोष के जाते ही एक युवक घर के अंदर गया और दरवाजा बंद कर लिया। दूसरा युवक बाहर इंतजार करने लगा। अंदर से उसे कोई सुचना मिली और बैग लेकर घर के अंदर पहुंच गया और घर में रखे कैश और गहने लेकर ये दोनों युवक फरार हो गए। यह सारी घटना सुबह 9 बजकर 45 मिनट से 10 बजकर 15 मिनट के बीच हुई है। ये युवक सीसीटीवी में कैद हो गए। संतोष शर्मा ने बताया कि उसका तो बहुत कुछ लुट गया है, पड़ोसियों का काफी पैसा और उनके खुद के गहने व कैश रखा हुआ था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static