GT रोड पर मर्सिडीज और होंडा सिटी में टक्कर, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

punjabkesari.in Sunday, Dec 10, 2017 - 12:08 PM (IST)

करनाल(कमल मिड्ढा): करनाल जीटी रोड़ पर बसताड़ा टोल प्लाजा के पास आज सुबह एक जबरदस्त हादसा हुआ। चंडीगढ़ से दिल्ली की तरफ जा रही मर्सिडीज कार और दिल्ली से पौंटा साहिब जा रही होंडा सिटी के बीच हुई जोरदार टक्कर में 2 महिलाओं सहित 3 की मौत हो गई। कार में सवार दो अन्‍य लोग घायल हो गए। घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार दिल्ली के सुभाष नगर के एक परिवार के पांच लोेग कार से पौंटा साहिब जा रहे थे। उन्‍हें वहां किसी रिश्‍तेदार की रस्म क्रिया में भाग लेना था। उनकी कार के पीछे एक अन्‍य गाडी में परिवार के अन्‍य लाेग आ रहे थे। वे बसताड़ा टोल प्लाजा पहुंचे तो पीछे कार में आ रहे परिजनों ने फोन किया कि उनकी कार खराब हो गई है।
PunjabKesari
फोन आने के बाद कार चला रहे गुरदीप सिंह ने रांग साइड में कार मोड़ी तो पीछे से आ रही चंडीगढ़ नंबर की कार ने टक्कर मार दी। इससे दिल्ली निवासी गुरदीप सिंह, उनकी पत्‍‌नी गुरमीत कौर व पुत्री जसप्रीत की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई। बताया जाता है कि ये लोग दिल्‍ली के सुभाष नगर के ब्लाक नंबर 14 के मकान नंबर 14/51 के रहने वाले थे।
PunjabKesari
गुरदीप का पुत्र अमनदीप व जीजा कुलविंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हाे गए। उन्हें अमृतधारा अस्पताल में दाखिल कराया गया है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव को कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज के मर्चरी में भिजवाया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static