केंद्रीय राज्य मंत्री के कार्यालय से कुछ दूरी पर खूनी संघर्ष, सरेआम युवकों की कैंची से हत्या

punjabkesari.in Monday, Aug 14, 2017 - 01:39 PM (IST)

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक):हरियाणा में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद होते जा रहे हैं कि उन्हें पुलिस का भी खौफ नहीं रहा। बदमाश सरेआम किसी पर भी हमला कर फरार हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला फरीदाबाद सेक्टर-28 का है, जहां गत रात केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर के कार्यालय से सिर्फ 100 मीटर दूर दो लोगों को सरेआम कैंची मारकर हत्या कर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर बादशाह खान अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार सेक्टर-28 और 19 डिवाइडिंग रोड पर सेक्टर-19 के इलाके में दो गुटों के बीच झगड़े हो गया। एक गुट के लोगों ने एक-एक करके दो युवकों को फूलों की दुकानों से कैंची उठाकर घोंप दी। जिससे एक शख्स की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे की लाश उससे करीब 20-25 मीटर की दूरी पर सड़क पर सोमवार सुबह पड़ी हुई मिली है। मृतक युवकों की पहचान अमित व प्रियांशु के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस ने शवों को शवगृह में रखवाकर मामले की जांच में जुट गई है। 
PunjabKesari
डी.सी.पी. सेंट्रल भूपेंद्र सिंह का कहना है कि हत्या के आरोपियों को पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच व पुलिस की टीमें लगा दी गई हैं। कई लोग हिरासत में लिए भी गए हैं और उन सबसे अभी पूछताछ की जा रही है जल्द ही हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static