उमेश अग्रवाल ने संगठन मंत्री से की मुलाकात, बोले-जनता कहेगी तो इस्तीफा भी देने को तैयार

Friday, April 21, 2017 9:23 AM
उमेश अग्रवाल ने संगठन मंत्री से की मुलाकात, बोले-जनता कहेगी तो इस्तीफा भी देने को तैयार

रोहतक (दीपक भारद्वाज):गुरुग्राम से भाजपा के असंतुष्ट विधायक उमेश अग्रवाल रोहतक स्थित प्रदेश पार्टी कार्यलय पहुंचे और भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला व संगठन मंत्री सुरेश भट्ट से मुलाकात की। मुलाकात के बाद उमेश अग्रवाल कुछ संतुष्ट जरूर नजर आए, लेकिन कहा गलत कामों के प्रति वे अपनी आवाज ऐसे ही उठाते रहेंगे। वे जनता द्वारा चुने गए हैं और अगर जनता कहेगी तो इस्तीफा दे देंगे। वहीं,सुभाष बराला ने कहा कि कोई असंतुष्ट नहीं है, सिर्फ कुछ गलत फहमियां हैं वे जल्द ही दूर हो जाएंगी।
PunjabKesari
उमेश अग्रवाल जिस तरह के आरोप-प्रत्यारोप सरकार पर लगा रहें हैं, उससे सरकार की मुश्किलें जरूर बढ़ रही हैं। ऐसे में उमेश अग्रवाल का प्रदेश पार्टी कार्यलय पहुंचकर प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला व संगठन मंत्री सुरेश भट्ट से मुलाकात करना इस बात का संकेत है कि डमेज कंट्रोल करने का प्रयास जारी है। हालांकि उमेश अग्रवाल इस मुलाकात के बाद कुछ संतुष्ट जरूर नजर आए और मीडिया से कहा कि आला नेताओं ने आश्वासन दिया है। अग्रवाल ने कहा कि मैं रोहतक कार्यलय में संगठन मंत्री सुरेश भट्ट से मिला और प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला से भी मुलाकात हुई। जिसमें मैने मौजूदा राजनीति पर चर्चा करते हुए अपनी बात दोनों आला नेताओं के सामने रखी है। 

गन्नौर में जो मेरे परिवार के खिलाफ  केस दर्ज किया गया व अन्य घटनाओं के बारे में दोनों आला नेताओं को बता दिया है। दोनों नेताओं ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही मुख्यमंत्री से बात कर सभी समस्याओं को सुलझा लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जहां तक 6 विधायकों का मेरे साथ मिलकर कोई फैसला लेने की बात चली हुई है। वह गलत है। विधायक जरूर मेरे पास पहुंचे थे, लेकिन सभी भाजपा के संगठित सिपाही है। न पार्टी से कोई विरोध और ना किसी नेता का, अगर कुछ गलत होता है तो वे अपनी आवाज उठाते रहते हैं। उन्होंने कहा कि मैंने सरकार के खिलाफ कभी बयानबाजी नहीं की। 
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!