केंद्रीय परिवहन मंत्री गडकरी आज गुड़गांव को देंगे खास सौगात

punjabkesari.in Monday, Aug 14, 2017 - 12:19 PM (IST)

गुड़गांव:केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी आज गुड़गांव को आज खास सौगात देने आ रहे हैं। यहां 2129 करोड़ की कई परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे। इस कार्यक्रम में मनोहर लाल खट्टर भी उनके साथ मौजूद रहेंगे। बताया जा रहा है कि इस समारोह की तैयारियां खुद प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह देख रहे हैं। उन्होंने बताया कि शिलान्यास समारोह के मौके पर वाटिका चौक पर एक जनसभा का भी आयोजन किया जा रहा है।

शाम साढ़े 4 बजे शुरू होगा कार्यक्रम
इस प्रोग्राम का समय शाम साढ़े 4 बजे रखा गया है, जहां बादशाहपुर एलीवेटिड हाईवे का शिलान्यास होगा। माना जा रहा है कि एलीवेटिड हाईवे बनने के बाद गुड़गांव के राजीव चौक से सोहना तक मात्र 18 से 20 मिनट में पहुंचा जा सकेगा, जबकि वर्तमान में बादशाहपुर व इस्लामपुर आदि में ट्रैफिक जाम लगने से लगभग डेढ़ घंटे का समय लगता है। 

लोक निर्माण राव नरबीर सिंह का कहना है कि पिछले दिनों फर्रुखनगर में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने वायदा किया था कि बादशाहपुर एलीवेटिड हाईवे का शिलान्यास 15 अगस्त से पहले किया जाएगा। इस वायदे के बारे में जब उन्होंने गडकरी को बताया तो उन्होंने 14 अगस्त को शिलान्यास के लिए समय निकाला, जिसके लिए वे उनके आभारी हैं। राव नरबीर सिंह ने कहा कि उसी दिन गडकरी ने इस प्रोजेक्ट का टेंडर करने के आदेश दिए, जोकि 5 सितंबर को खुलेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static