VIDEO: गुमनाम चिट्ठी मिलने के मामले ने पकड़ा तूल, ग्रामीणों ने स्कूल पर जड़ा ताला

punjabkesari.in Monday, Dec 18, 2017 - 10:45 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): खंदराई गांव के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की एक छात्रा द्वारा गुमनाम चिट्ठी डाक के माध्यम से गोहाना सिटी थाना पुलिस के पास भेजने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। मीडिया में मामला आने के बाद अब ग्रामीणों ने इस मामले में उचित कार्रवाई की मांग को लेकर आज स्कूल के गेट पर ताला लगा दिया। ग्रामीणों का कहना है कि, मीडिया में ऐसी खबर फैलने से गांव व स्कूल की बदनामी हो रही है। स्कूल में ताला लगाए जाने की सूचना के बाद पुलिस ने खंड शिक्षा अधिकारियों के साथ ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन ग्रामीणों ने कहा कि, स्कूल के कुछ अध्यापकों में आपसी रंजिश है जिसकी वजह से वे ऐसी हरकतें कर के स्कूल व गांव का नाम खराब कर रहे हैं। ग्रामीणों ने टीचरों की बदली की जाने की मांग की है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि, हाल ही में गोहाना सिटी थाना पुलिस को डाक के माध्यम से एक गुमनाम चिठी मिली थी। चिट्ठी में क्या आरोप लगाया गया था इस मामले मे फिलाल पुलिस ने अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं किया है। लेकिन जब से चिट्ठी मिली है स्कूल व शिक्षा विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है। सूत्रों की मानें तो चिट्ठी में एक महिला शिक्षक सहित पांच शिक्षकों के नाम हैं जिन पर छात्रा के साथ यौन शोषण करने का आरोप लगाया गया है। इस मामले मे जिला शिक्षा अधिकारी (डीईओ) सुमन नैन ने फोन पर बात करते हुए कहा कि, इस मामले के संज्ञान में आते ही बीइओ को जांच करने के आदेश दिए थे जिसकी जांच चल रही है।

वहीं स्कूल का नाम बार-बार मीडिया में आने की वजह से आज ग्रामीणों ने इस मामले की उच्च जांच की मांग को लेकर स्कूल के गेट पर ताला लगा दिया। ग्रामीणो ने बताया कि, पिछले कुछ दिनों से स्कूल के व्ॅव्टीचरों की आपस में बन रही थी। टीचरों को स्कूल से बदली की मांग को लेकर ग्रामीणों ने एक प्रस्ताव पास कर उच्चाधिकारियों को भेजा, लेकिन दो महीने बीत जाने के बाद भी इस मामले मे अधिकारियों द्वारा कोई कारवाई नहीं हुई। उधर मौके पर पहुंचे मूडलाना खंड शिक्षा अधिकारी ने गांव के सरकारी स्कूल में पहुंचने के बाद ग्रामीणों का आश्वासन देकर उन्हें शांत कराया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static