तंवर का बिगड़ा मानसिक संतुलन: वर्मा

Friday, May 19, 2017 8:20 AM
तंवर का बिगड़ा मानसिक संतुलन: वर्मा

अम्बाला शहर:सांसद राजकुमार सैनी पर की गई टिप्पणी पर प्रदेश सह-संयोजक व प्रदेश प्रवक्ता लोकतंत्र सुरक्षा मंच प्रजापति हनुमान वर्मा ने कहा कि जो भाषा तंवर ने सांसद राजकुमार सैनी के लिए बोली है, इससे तो यही लगता है कि उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। सांसद पर यह अभद्र टिप्पणी कि वह सांसद दलित, पिछड़ा , वंचित व शोषित वर्ग की लड़ाई लड़ रहा है, आप की तरह डरपोक नहीं। 

वर्मा ने कहा कि तंवर साहब पर जिस हुड्डा ने हमला करवाया, उसे पार्टी से निकलवाते और पार्टी छोड़ देते। तंवर ने उन्हीं लोगों के धरनों पर जाकर माथा टेका, जिन्होंने उनका सिर फुड़वाया। उन्होंने कहा कि 2019 में दिखाएंगे कि राजकुमार सैनी क्या हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के सबसे बड़े उद्योगपति नवीन जिंदल को हराकर सांसद बने। उन्होंने कहा कि जब दलित, पिछड़ा, वंचित और शोषित वर्ग की बात आई और किसी ने भी चाहे पूर्व मुख्यमंत्री बंसी लाल की बात हो चाहे चौटाला की बात हो, राजकुमार सैनी ने 2 बार कुर्सी को ठोकर मार दी पर झुके नहीं। आज भी जब एक जाति विशेष ने हरियाणा में जो तांडव किया।

सांसद राजकुमार सैनी ने उसी दिन दादागिरी करने वाले के खिलाफ  झंडा उठा लिया। उन्हें कुर्सी नहीं उसूल प्यारे हैं। जिस पद पर वे बैठे हैं उन्हें वह दलित होने के नाते मिला लेकिन आपने कब दलित, पिछड़ा, वंचित और शोषित वर्ग की तरफ देखा। वर्मा ने कहा कि सांसद राजकुमार सैनी पर टिप्पणी करने से पहले अपने गिरेबान में झांके।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !