जो गांव नहीं चाहता शराब ठेका, दिसंबर तक लिख के दे: सीएम खट्टर

punjabkesari.in Sunday, Dec 03, 2017 - 09:39 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बिहार दौरा किया। बिहार दौरे पर वे पटना में आयोजित प्रवासी हरियाणा सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे थे। मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम में घोषणा करते हुए बोले, हरियाणा की जिस ग्राम पंचायत को शराब ठेका नहीं चाहिए, वे दिसंबर से पहले लिखित रूप में दे दें। उन ग्राम पंचायतों को आने वाले सत्र में शराब ठेका नहीं दिया जाएगा।

पटना में आयोजित इस सम्मेलन में मुख्यमंत्री का शानदार स्वागत किया गया। मुख्यमंत्री ने बिहार के विभिन्न क्षेत्रों से जाकर वहां के उद्यमियों से बातचीत की। वहां पर उन्होंने हरियाणा की उपलब्धियों के बारे में विस्तार से बताया। हरियाणा में उद्योगों और मानविकी के विकास के लिए उठाए जा रहे कदमों की प्रवासियों ने सराहना की। मुख्यमंत्री ने कहा कि ये जानकर अच्छा लगता है कि आज भी आप हरियाणा की संस्कृति और मिट्टी की खुशबू को अपने दिलों में संजोये हुए हैं। 

मनोहर लाल ने किए पटना साहिब के दर्शन...

PunjabKesari

इस दौरान मुख्यमंत्री तख्त श्री हरमंदिर जी पटना साहिब गुरुद्वारा में दर्शनों के लिए पहुंचे थे। गुरुघर में हाजरी लगाने पहुंचे अरदास किया, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने तख्त श्री हरमंदिर जी पटना साहिब में मत्था टेका। वहीं दशमेश पिता श्री गुरु गोविन्द सिंह जी महाराज के प्रतीक चिन्ह और अश्त्र-शस्त्र का दर्शन कर गुरु से देश और प्रदेश में अमन-चैन की कामना की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static