VIDEO: बिजली चोरों ने जेई सहित पूरी टीम कर दी धुनाई, वीडियो भी बना

Tuesday, November 14, 2017 4:41 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): बहादुरगढ़ के दुल्हेड़ा गांव में बिजली चोरी पकडऩे गई टीम के साथ बिजली चोरों ने जमकर मारपीट की। टीम के साथ गए बिजली विभाग के जेई का सिर र्इंट मार कर फोड़ दिया, यही नहीं लात घूसे बरसाते हुए कपड़े तक फाड़ दिए गए। टीम के अन्य सदस्यों ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया। कर्मचारी यूनियन ने हमलावरों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करने की मांग की है।

PunjabKesari

दरअसल, बिजली विभाग की यह टीम बहादुरगढ़ के दुल्हेड़ा गांव में बिजली चोरी रोकने लिए गई हुई थी। बुपानिया सब डिवीजन ने जेई ऋषिपाल भी इस टीम में शामिल थे। बिजली कर्मचारियों ने बताया कि, गांव दुल्हेड़ा में नवीन के घर डायरेक्ट सप्लाई चल रही थी, जिसकी फोटो भी विभाग के कर्मचारियों ने ले लिया। उसके बाद कर्मचारियों ने जब घर का दरवाजा खुलवाना चाहा तो उनके साथ पहले नवीन के घर वालों ने गाली गलोज शुरु कर दी, उस समय नवीन कहीं बाहर गया हुआ था। नवीन की मां ने उसको फोन करके बुला लिया, फिर नवीन ने आते ही बिजली कर्मचारियों पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया और मारपीट भी शुुरु कर दी।

PunjabKesari

एएलएम जसबीर ने बताया कि, गाड़ी चढ़ाने की कोशिश व गाली गलौज करने पर वहां पर काफी लोग इक_ा हो गए, जिन्होंने बिजली कर्मचारियों से मारपीट शुरु कर दी। कर्मचारियों ने घटना की शिकायत पुलिस को दे दी है।

PunjabKesari

कर्मचारी यूनियन के नेता बंसीलाल ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। उन्होनें चेतावनी भी दी है कि अगर पुलिस ने सख्त कार्रवाई नहीं करती है तो यूनियन अपनी कार्यवाही शुरु कर देगी।

PunjabKesari

बता दें कि बहादुरगढ़ में पहले भी बिजली कर्मचारियों पर चोरी पकडऩे के दौरान हमले हो चुके है। इसलिये कई बार पुलिस सुरक्षा की मांग भी की गई लेकिन स्थानीय स्तर पर बिजली चोरी पकडऩे वाली टीम को सुरक्षा नहीं दी गई है। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!