लोक सभा की 10 और विधान सभा की 90 सीटों से लड़ेंगे चुनाव: सांसद सैनी (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Feb 19, 2018 - 10:01 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले सांसद राजकुमार सैनी ने एक बार फिर से अपनी ही पार्टी पर हमला बोला है। राजकुमार सैनी का कहना है कि भाजपा सरकार सिर्फ दुकानदारी चलाने के हिसाब से काम कर रही है। बीजेपी ने ताकत के आगे घुटने टेक दिए हैं। सांसद राजकुमार सैनी ने लोकसभा और विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर अलग पार्टी बनाकर चुनाव लडऩे का ऐलान किया है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा।

दरअसल राजकुमार सैनी बहादुरगढ़ में आयोजित एक शादी समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे। इसी दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार दुकानदारी चलाने के हिसाब से काम कर रही है और ताकत के आगे घुटने पर गई है। राजकुमार सैनी का साफ कहना है कि वह अपनी अलग पार्टी बनाकर आगामी लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 10 सीटों और विधानसभा चुनाव में 90 की 90 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। 

उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधते हुए कहा कि सोनिया गांधी देश की भाषा नहीं जानती, तो वह जनता के भाव कैसे जानेंगी। उनका कहना है कि कांग्रेसी एक परिवार की परछाई बनकर अपनी राजनीतिक रोटियां सेक रहे हैं। सैनी का कहना है कि उनकी सरकार बनने पर सभी साथियों को सौ प्रतिशत आरक्षण दिया जाएगा और आबादी भी कंट्रोल की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static