खाने की प्लेट को लेकर हलवाई का चाकू से कत्ल, CCTV में कैद मर्डर की तस्वीरें

punjabkesari.in Saturday, Dec 09, 2017 - 05:30 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित अोबरॉय): हरियाणा के यमुनानगर में खाने की प्लेट को लेकर हुई कहासुनी के बाद हलवाई के पेट में चाकू अौर कैंची से वार किए गए। जिसके बाद उसे यमुनानगर के सिविल अस्पताल पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं पैलेस में लगे सीसीटीवी कैमरों में लाइव मर्डर की पूरी वारदात कैद हो गई। पुलिस ने भी सीसीटीवी के आधार पर कई लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
PunjabKesari
यमुनानगर के एक निजी पैलेस में शादी समारोह के दौरान कुछ लोग लाइट और सजावट का काम कर रहे थे। इस दौरान सजावट करने वालों ने पास ही खाना बना रहे हलवाई अजय से खाने की प्लेट मांगी।
PunjabKesari
अजय ने कहा कि खाने की प्लेट अंदर से लो यहां नही मिलेगी बस इतनी सी बात लाइट वालों को अच्छी न लगी और उनके बीच कहासुनी मारपीट में बदल गई।
PunjabKesari
उसके बाद लाइट वालों ने हलवाई पर डंडे अौर चाकू से वार किए जिसके बाद वह गिर गया। अजय को सिविल अस्पताल में भेजा गया लेकिन उसकी नाजुक हालत को देखते हुए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई। 
PunjabKesari
पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। सीसीटीवी की फुटेज को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static