मामूली कहासुनी के चलते युवक ने डॉक्टर पर दागी 5 गोलियां, मौके पर मौत

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2017 - 03:31 PM (IST)

PunjabKesariगुड़गांव:जिले के फर्रूखनगर कस्बा अंतर्गत रोडरेज की घटना में टाटा सफारी सवार एक व्यक्ति ने बाइक सवार को गोलियों से छलनी कर दिया। आरोप है कि टाटा सफारी चालक के भाई ने बाइक सवार को ताबड़तोड़ 5 गोलियां दाग दी। गोली लगने से बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गोली सफारी चालक को भी लग गई जिससे वह घायल हो गया। मृतक की पहचान डॉ. महावीर यादव और घायल चालक की पहचान विकास के रूप में की गई है। घायल विकास को इलाज के लिए मेदांता मेडिसिटी में दाखिल कराया गया है। 
PunjabKesari
फिलहाल पुलिस ने सुरक्षा व एहतियात के तौर पर वहां पर पुलिस तैनात कर दिया है। गोली चलाने वाला रवि मौके से गाड़ी सहित फरार हो गया। घटना की सूचना के बाद पटौदी की एसीपी तान्या सिंह, इंस्पेक्टर देवीचरण, सब इंस्पैक्टर मुकेश चंद एफएसएल की टीम सहित  मौके पर पहुंचे। मौके से चार गोली के खोल, बाइक, जमीन पर पड़े खून, चप्पल आदि सबूत जुटाए और मृतक डॉ. महाबीर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
PunjabKesari
बाइक व टाटा सफारी में हो गई थी भिड़ंत
जानकारी के अनुसार सुबह करीब 10 बजे गांव खेड़ा झांझरौला निवासी डॉ. महाबीर यादव जो कि फर्रूखनगर की बाला जी कॉलोनी में रहते थे। वह साले पप्पू पुत्र जयलाल निवासी खेड़ा झांझरौला के साथ बाइक पर सवार होकर बाला जी कॉलोनी के साथ मोहम्मदपुर गांव की सीमा क्षेत्र में काटी जा रही अवैध कॉलोनी में प्लाट देखने जा रहे थे। वहीं कॉलोनी में अपना नया मकान बना रहे सोनीपत निवासी विकास भाई की सफारी गाड़ी चलाना सीख रहा था। उसी दौरान कच्चे पर चल रही सफारी गाड़ी डॉ. महाबीर यादव की बाइक के साथ भिड़ गई। बाइक गिरने के बाद डॉ. महाबीर, पप्पू व विकास के बीच मामली कहासुनी हो गई।
PunjabKesari
पुलिस के अनुसार जांच में पता चला है कि घर की छत से मामले को देख रहा विकास का बड़ा भाई रवि मौके पर पहुंचा और जेब से रिवाल्वर निकाल कर डॉ. महाबीर पर गोली चला दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि रवि हवाई फायर करते हुए भागने लगा तो एक गोली उसी के छोटे भाई विकाश को भी लगी। गोली मारकर हत्या करके रवि मौके से फरार हो गया। चिकित्सकों ने डॉ. महाबीर की गर्दन व सिर में गोली लगने के बाद मृत घोषित कर दिया। मृतक महाबीर गांव खेड़ा खुर्रमपुर में डॉक्टर की दुकान चलाता था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static