ट्यूबवैल के पास मिला 4 माह का भ्रूण, गांव में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Monday, Oct 16, 2017 - 01:24 PM (IST)

घरौंडा (टिक्कू): गांव चौरा के खेत में बने ट्यूबवैल के पास संदिग्ध परिस्थितियों में भ्रूण मिलने से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। भ्रूण मिलने की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई जिसके बाद सरपंच सहित भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और भ्रूण को अपने कब्जे में लेकर पोमार्टस्टम के लिए करनाल के कल्पना चावला मैडीकल कालेज में भिजवा दिया।

भ्रूण लड़के का है या लड़की का, फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है। गांव चौरा निवासी धर्मपाल पुत्र ज्ञासु सैनी जमीन पट्टे पर लेकर सब्जी की काश्त करता है। उसके खेत में करीब साढ़े 8 बजे लेबर काम करने के लिए पहुंची, तो एक बुजुर्ग महिला को ट्यूबवैल के मकान के पास भ्रूण दिखाई दिया। जिसे देख महिला ने शोर मचाया, तो धर्मपाल सिंह सहित सारी लेबर मौके पर एकत्रित हो गई। धर्मपाल ने मामले की जानकारी गांव के सरपंच प्रतिनिधि राजिन्द्र खुराना को दी। ग्रामीण धर्मपाल सैनी ने बताया कि जब वह 7 बजे खेत पहुंचा तो ट्यूबवैल के मकान के पास कुछ भी नहीं था।

जांच अधिकारी वकील सिंह ने बताया कि गांव चौरा में खेत के ट्यूबवैल रूम के पास लगभग 4 माह का भ्रूण मिला है। भ्रूण लड़के का है या लड़की का, इसका खुलासा पोस्टमार्टम के बाद ही हो पाएगा। मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने आसपास के लोगों से पूछताछ करने के बाद भू्रण को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए करनाल के कल्पना चावला मैडीकल कालेज में भेज दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static