1192 बोतल शराब सहित 9 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Monday, Oct 09, 2017 - 05:35 PM (IST)

करनाल(नरवाल): पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर 9 आरोपियों को 112 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने पहले मामले में आरोपी गणेश वासी दामोदरपूरा बिहार को सार्वजनिक स्थान नई अनाज मंडी के पास बिना किसी लाइसैंस की 12 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया। दूसरे मामले में आरोपी ठाकुर दास व प्रदीप वासी तरावड़ी को पुलिस टीम सी.आई.ए.-1 ने दोनों आरोपियों को अलग-अलग स्थानों अंजनथली रोड व रेलवे ओवर ब्रिज तरावड़ी से बिना किसी लाइसैंस की 24 व 10 बोतलों के साथ गिरफ्तार किया।  

तीसरे मामले में पुलिस ने आरोपी रामबीर सिंह वासी घरौंडा, मनीष वासी यू.पी, पंकज वासी पनौड़ी, सोनू वासी पनौड़ी व प्रदीप वासी गढ़ी मुल्तान को अलग-अलग स्थानों पर गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 8, 10,8,8 व 24 बोलत शराब के साथ गिरफ्तार किया। वहीं चौथे मामले में पुलिस ने आरोपी राजकुमार वासी नगला रोड़ान को सार्वजनिक स्थान गांव नेवल से बिना किसी लाइसैंस की 8 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया।  वहीं दीपक कुमार वासी कंचनपुर नेपाल को रनधौली चौक बयाना के पास से नाकाबंदी के दौरान ए.एस.आई सत्यवान ने 1080 बोतलों के साथ गिरफ्तार किया। 

सत्यवान ने बताया कि आरोपी पुलिस को देखकर अपनी गाड़ी को मोड़कर वहां से भागने का प्रयास करते हुए गिरफ्तार किया। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static