पुत्रवधु से मारपीट करने वाला आरोपी ससुर गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jan 19, 2018 - 12:36 PM (IST)

अम्बाला शहर(ब्यूरो):गांव अलाऊद्दीन माजरा में पुत्रवधू से मारपीट करने के आरोपी ससुर जीतराम को थाना नग्गल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले की शिकायत जीतराम की पुत्रवधू बीरो देवी ने चौकी नन्यौला पुलिस को दी थी। बीरो देवी के मुताबिक उसका ससुर जीतराम नशे करने का आदी है। गत 14 जनवरी को उसने नशे की हालत में घर आया। आते ही उसके साथ गाली-गलौच व मारपीट करने लगा। 

यहीं नहीं, आरोपी ने उसके सिर में ईंट मारी। लेकिन मामला परिवार का होने के कारण उसने उस वक्त कोई कार्रवाई नहीं करवाई। लेकिन बीरो देवी का आरोप है कि उसका ससुर रोजाना उससे गाली-गलौच करता है व नशे में धुत्त होकर तोडफ़ोड़ करता है। गत दिवस फिर उसने उससे गाली-गलौच की व धक्के-मुक्के मारे। चिल्लाने पर आस-पड़ोस के लोग मौके पर एकत्र हो गए और उसे उसके ससुर से छुड़वाया। मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने के आरोपी के खिलाफ केस दर्ज उधर, मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में गांव ठरवा के ईश्वर पाल ने थाना सदर पुलिस को शिकायत दी है। 

ईश्वर पाल के मुताबिक वह अपने भाई कृष्ण लाल के साथ गांव ठरवा के बांध के पास खेतों में भेड़ बकरियां चरा रहा था। बाद दोपहर करीब 3 बजे सोमा व उसका पुत्र, पवन व उसका भाई और गांव दुराना के 2 अन्य व्यक्ति अपनी-अपनी भेड़ बकरियां चरा रहे थे। पवन ने अपनी भेड़ बकरियां उसकी भेड़ बकरियों में मिला दी। इस दौरान पवन ने उससे गाली-गलौच की व उससे मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान उसका भाई कृष्ण लाल उसे छुड़ाने लगा तो उसके साथ भी पवन कुमार ने गाली-गलौच की व मारपीट की।

इतने में ही दूसरा व्यक्ति सोमा व उसका लड़का, पवन का भाई व अन्य भी आ गए। जिन्होंने उससे मारपीट की। उसका भाई वहां से भागकर गांव में परिवार वालों को बुलाने के लिए चला गया। लेकिन आरोपी उससे मारपीट के बाद वहां से अपनी भेड़ बकरियां लेकर चले गए। इसके बाद उसके पिता लज्जा राम ने मौके पर पहुंचकर उसे गांव माजरी व उसके बाद गांव चौड़मस्तपुर अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया। यहां से उसे शहर सिविल अस्पताल रैफर कर दिया गया। पुलिस ने केस दर्ज करके कार्रवाई आरंभ कर दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static