दैनिक रेल यात्री संघ ने जाहिर किया गुस्सा, बोले ठहराव नहीं तो बंद करो स्टेशन

punjabkesari.in Friday, Jan 19, 2018 - 10:27 AM (IST)

यमुनानगर(ब्यूरो):दैनिक रेल यात्री संघ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व रेल मंत्री पीयूष गोयल के नाम पत्र भेजा है। मांग की गई है कि यमुनानगर-जगाधरी रेलवे स्टेशन पर महत्वपूर्ण गाडिय़ों का ठहराव हो। अधिक देरी से चलने वाली ट्रेनों को निश्चित समय से चलाया जाए। संघ में शामिल प्रधान हरप्रीत सिंह, राजेश भाटिया, रेलवे एडवाइजरी कमेटी के सदस्य सीता राम मित्तल, संरक्षक नरेश कुमार, विशाल भाटिया ने बताया कि बीती 15 जनवरी को देरी से चल रही शालीमार एक्सप्रैस सुबह सवा 7 बजे दिल्ली के लिए पकड़ी। 

आधे घंटे में गाड़ी सहारनपुर पहुंचनी चाहिए जबकि यह गाड़ी डेढ़ घंटे में सहारनपुर पहुंची। इसी तरह दिल्ली का सफर 4 घंटे की बजाय 8 घंटे में तय हुआ। गाड़ी संख्या 14521-22, 304-306 भी बंद थी। ऐसे में दिल्ली कैसे जाएं। पदाधिकारियों का कहना है कि शहर के साथ भेदभाव हो रहा है। गाडिय़ों का यहां ठहराव बंद करने की बजाय स्टेशन को ही बंद कर दिया जाए। न तो गाडिय़ां होंगी और न ही लोग उम्मीद रखेंगे। सदस्यों ने मांग रखी कि जो गाडिय़ां बंद की गई हैं, उन्हें जल्द से जल्द चलाया जाए। गाड़ियों को बंद करना इलाके की जनता के साथ अन्याय है। 

जम्मू तवी-वाराणसी-बैगमपुरा का ठहराव भी स्टेशन पर होना चाहिए। इसके अलावा अमृतसर से अकाल तख्त, हिसार से हरिद्वार, अमृतसर से इंदौर गाड़ी को आने वाले बजट में ठहराव दिया जाए। इसके अलावा फिरौजपुर से हरिद्वार वाया मोगा, लुधियाना, अम्बाला, यमुनानगर से सहारनपुर चलाया जाए। स्थानीय स्टेशन के एक नम्बर प्लेटफार्म को भी शीघ्र चालू किया जाए। सदस्यों ने मांग पत्र की प्रति विधानसभा अध्यक्ष कंवरपाल गुर्जर, अंबाला सांसद रत्न लाल कटारिया, शहर विधायक घनश्याम दास अरोड़ा, डी.आर.एम. अंबाला व एस.एस. यमुनानगर-जगाधरी को भेजी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static