ससुर की हत्या करने वाले दामाद को भेजा जेल

Saturday, January 13, 2018 1:04 PM
ससुर की हत्या करने वाले दामाद को भेजा जेल

रोहतक(ब्यूरो):गोपाल कालोनी में अपने ससुर की हत्या करने वाले आरोपी को शुक्रवार को जिला अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि उसके ससुर राजकुमार उसे नशा करने से रोकता था और यह बात मयंक को खटकती थी। जिसके चलते उसने वारदात को अंजाम दिया, वहीं दूसरी ओर आरोपी मयंक ने पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी दे रखी है। 

जिसके चलते पीड़ित परिवार भय के साये में जीने को मजबूर है। पीड़ित परिवार का कहना है कि उनकी जान को खतरा है और पुलिस उन्हें सुरक्षा मुहैया नहीं करा रही। मृतक के भाई अनिल का कहना है कि घटना के समय वह हथियार लेकर आया था, जिसके बारे में पुलिस को भी बताया गया था लेकिन पुलिस ने न तो हथियार बरामद किया और न ही आरोपी से पूछताछ के लिए उसका रिमांड लेने की अपील की। पीड़ितों का कहना है कि सुरक्षा को लेकर वह एस.पी. से मिलेंगे। 

बताते चलें कि गोपाल कालोनी निवासी जन्नत पुत्री राजकुमार ने पुलिस को शिकायत दी थी कि उसकी शादी साल 2015 में धोबी मोहल्ला निवासी मयंक पुत्र प्रवीण के साथ हुई थी। जो कोर्ट में एक वकील के यहां मुंशी का काम करता है। पति के साथ विवाद होने के कारण जन्नत अपनी डेढ़ साल की बेटी के साथ करीब एक सप्ताह पहले अपने मायके आ गई थी। मंगलवार रात को मयंक अपनी ससुराल में आया और बेटी को लेकर जाने लगा था। 

इसी बीच उसके ससुर राजकुमार ने बीच-बचाव किया तो मयंक ने धक्का देकर फर्श पर गिरा दिया। बाद में आरोपी जान से मारने की धमकी देता हुआ वहां से फरार हो गया। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी। पुलिस ने आरोपी को वीरवार को गिरफ्तार किया था। गोकर्ण पुलिस चौकी प्रभारी हरपाल सिंह ने बताया कि आरोपी मयंक ने वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार की है, क्योंकि उसका ससुर राजकुमार उसे बार-बार नशा करने से रोकता था और इसीलिए आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया। आरोपी को शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!