एटीएम उखाड़ ले गए चोर जांच में जुटी पुलिस

Wednesday, December 06, 2017 12:09 PM
एटीएम उखाड़ ले गए चोर जांच में जुटी पुलिस

गुडग़ांव(ब्यूरो):साइबर सिटी में चोरों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि पुलिस सुरक्षा को धता बताकर वे लगातार चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। शहर के सैक्टर-9 थाना एरिया अंतर्गत लक्ष्मण विहार फेज-2 स्थित एक मकान में लगे एटीएम को उखाड़ ले गए। गतदिवस की सुबह लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। लोगों का कहना है कि सूचना के बाद पुलिस शाम को मौके पर पहुंची। बताया जाता है कि लक्ष्मण विहार फेज-2 स्थित एक मकान में एक्सिस बैंक का एटीएम है।

 रात चोरों ने बैंक के एटीएम को उखाड़ लिया और लेकरह फरार हो गए। सुबह के समय जब लोगों ने देखा कि एटीएम गायब है तो इलाके में हड़कंप मच गया। लोगों ने तत्काल इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। लोगों का आरोप है कि सुबह घटना की जानकारी पुलिस को दी गई लेकिन देर शाम को पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। वहीं समाजसेवी प्रशांत भारद्वाज ने बताया कि इससे पहले भी चोरों ने एटीएम से बैट्री व कई उपकरण चोरी कर लिया है। 

इस सम्बंध में सैक्टर-9 थाना प्रभारी से सम्पर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। बताया जाता है कि एक्सिस बैंक के एटीएम बूथ पर कोई गार्ड नहीं था। इसी का फायदा उठाते हुए चोरों ने एटीएम उखाड़ लिया। सिर्फ लक्ष्मण विहार ही नहीं शहर में काफी संख्या में ऐसे एटीएम बूथ हैं जहां पर गार्ड की तैनाती नहीं की गई है। जिला व पुलिस प्रशासन ने कई बार बैंक अधिकारियों से एटीएम बूथ पर सिक्योरिटी गार्ड तैनात करने के बाबत कहा है। बावजूद इसके एटीएम बूथों की सुरक्षा भगवान भरोसे है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!