चोरी करते वक्त पकड़ा गया चोर, पिटाई से हुई मौत

punjabkesari.in Monday, Dec 11, 2017 - 07:23 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): घर में चोरी के दौरान पकड़े गए चोर की जमकर पिटाई गई, जिससे उसकी मौत हो गई। यह सनसनीखेज मामला फरीदाबाद के सरूरपुर इलाके का है, जहां बीती रात एक चोर चोरी के लिए घर में घुसा था, लेकिन अचानक घरवालों की नींद खुलने से उसे पकड़ कर उसकी जमकर धुनाई करने के बाद उसे कंपनी के सामने छोड़ दिया, जिसके कुछ देर बाद चोर की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घर के दो सदस्यों खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

घर में रहने वाली महिला ने बताया कि, रविवार की रात उनके घर में चोरी के इरादे से चोर घुस आया था। चोर जिस कमरे में घुसा था, उस कमरे की लाईट जली होने पर व कमरे में अंदर से कुंडी लगी होने के कारण उनके बेटे को अंदर किसी के होने का शक हुआ। जब उनके लड़के ने खिड़की से कमरे के अंदर झांका तो उसका शक सच में साबित हो गया।

PunjabKesari

महिला ने बताया कि, कमरे में मौजूद चोर को जब बाहर आने के लिए कहा गया तो चोर ने वहीं रखे बेलन से छत की चादर तोड़कर भागने का प्रयास किया, लेेकिन वह भाग न सका। महिला ने बताया कि, चोर को उसने पकड़ लिया था और उसके बेटे ने चोर के पैर पर डंडे से वार करना शुरु कर दिया।

PunjabKesari

थोड़ी देर बाद जब उस चोर को जब आस-पास के लोगों से पहचान करवाई गई तो पता चला कि, वह पास की एक कंपनी में काम करता है। जब उसे उसकी कंपनी में ले जाया गया तो वहां पर मौजूद गेटमैन ने उन्हें कंपनी के अंदर नहीं जाने दिया। जिसके कुछ देर बाद पता चला की कंपनी के बाहर चोर मृत पड़ा है। चोर को मृत देख कंपनी के फोरमेन ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंची।

PunjabKesari

वहीं मामले की जांच कर रहे संजय कॉलोनी के चौकी इंचार्ज ने बताया कि, सरूरपुर इलाके में चोरी के इरादे से एक घर में घुसे चोर को घरवालों ने बुरी तरह से पीटकर कंपनी के बाहर छोड़ दिया गया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि, इस मामले में चोर को पीटने वाले घर के सदस्य संतोष तिवारी और उसकी मां के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस के अनुसार, चोर की पहचान ललित नाम से हुई है जो कि बिहार के दरभंगा जिले का रहने वाला था। जिस कंपनी के सामने उसका शव पड़ा था, उसी कंपनी में वह काम करता था। फिलहाल, शव को शवगृह में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static