प्रद्युम्न मर्डर केस: आरोपी छात्र के पिता ने CBI जांच पर उठाए सवाल(Video)

Monday, November 13, 2017 1:15 PM

गुरुग्राम (सतीश राघव): प्रद्युम्न मर्डर केस में सीबीआई ने 11वीं के छात्र को आरोपी बनाया है तो अब आरोपी के पिता ने सीबीआई की जांच पर ही सवाल उठा दिए हैं। आरोपी छात्र के पिता के मुताबिक सीबीआई ने उनके बेटे को ड्रग्स का आदी और मानसिक रोगी बताया है जो सरासर झूठ है। पीड़ितों को न्याय दिलाने की जल्दबाजी में उनके बेटे को फंसाया जा रहा है और बिना किसी सबूत और आधार के ही उनके बेटे पर सीबीआई आरोप लगा रही है। उन्होंने सीबीआई से कई सवाल किए हैं और पूछा है कि बिना किसी मेडिकल रिपोर्ट और बिना किसी सबूत के उनके बेटे को ड्रग्स का आदी क्यों बताया गया। 

साथ ही ये भी सवाल किया है कि बिना जांच के ही उनके बेटे को मानसिक रोगी क्यों बता दिया गया जबकि उनका बेटा बिल्कुल ठीक है। आरोपी के पिता ने सीबीआई की पूरी थ्योरी पर ही सवाल उठाए हैं और इस पूरे मामले में कोर्ट में लड़ाई लड़ने की बात कही है। 

वहीं आरोपी छात्र को फिलहाल कोर्ट ने बाल सुधार गृह भेजा है और इससे पहले सीबीआई के मुताबिक आरोपी ने गुनाह कुबूल भी कर लिया था। उधर पुलिस की थ्योरी पर सीबीआई जांच के बाद सवाल उठने शुरू हो गए हैं और बताया जा रहा है कि सीबीआई जल्द ही पुलिस जांच के लिए बनाई गई SIT के कई पुलिसकर्मियों को हिरासत में भी ले सकती है। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!