VIDEO में देखें युवतियों की बहादुरी, भरे बाजार मजनू को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

punjabkesari.in Friday, Apr 28, 2017 - 04:26 PM (IST)

यमुनानगर (हरिंदर सिंह):यमुनानगर के रेलवे रोड के बीच बाजार में युवतियों द्वारा मजनू की जमकर धुनाई की गई, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, इस मजनू ने बाजार में सरेआम युवतियों से छेड़छाड़ की। फिर क्या था युवतियों ने भी उस मजनू को सबक सिखाने की ठान ली और उनकी छितर परेड कर दी। दूसरी देखागया कि मजनू भी पूरा आक्रमक था, उसने भी युवतियों पर हाथ उठाया लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी।
PunjabKesari
मजनू महाशय युवतियों से पीटते-पीटते सड़क पर ही अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गए। वहीं, लड़कियों के साथ हाथापाई होती देख पब्लिक भी मौके पर इकट्ठा हो गई थी। वहीं, आसपास खड़े लोगों ने इस घटना और युवतियों की बहादुरी मोबाइल कैमरों में कैद कर ली थी जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। 
PunjabKesari
वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि सिर पर सफेद रंग की टोपी ओढ़े इस मजनू को जिसने सड़क से जा रही 2 युवतियों से छेड़छाड़ की। युवतियों से रहा नहीं गया उन्होंने मजनू की जमकर धुनाई कर दी। ये मजनू भी इस वीडियो में युवतियों पर जवाबी हमला करता नजर आ रहा है। 
PunjabKesari
घटना की सूचना मिलते ही महिला पुलिस मौके पर पहुंचकर इस वायरल वीडियो और बाजार में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों के आधार पर फरार युवक की तलाश कर रही है।  एक तरफ प्रदेश में एंटी रोमियो स्क्वाड ऑपरेशन दुर्गा चलाकर सरकार छेड़छाड़ की ऐसी घटनाओं को कम करने का प्रयास कर रही है। वही इन युवतियों ने भी दिखा दिया है कि हिम्मत से ऐसे मनचलों को सबक सिखाया जा सकता है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static