सिरसा डेरे में सर्च ऑपरेशन पूरा, कोर्ट कमिश्नर पंवार कुछ ही देर में करेंगे औपचारिक घोषणा

Sunday, September 10, 2017 10:07 AM
सिरसा डेरे में सर्च ऑपरेशन पूरा, कोर्ट कमिश्नर पंवार कुछ ही देर में करेंगे औपचारिक घोषणा

सिरसा (सतनाम सिंह):सिरसा डेरे में सर्च ऑपरेशन लगभग पूरा हो गया, जहां कुछ जगहों को सील किया गया है। सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के डिप्टी डायरेक्टर सतीश मेहरा ने कहा कि पंजाब एवं हाईकोर्ट के आदेशानुसार डेरा सच्चा सौदा का सर्च ऑपरेशन लगभग पूरा है। पिछले 2 दिनों से कोर्ट आयुक्त ए.के.पंवार के नेतृत्व में शांतिपूर्ण सर्च ऑपरेशन चला। उन्होंने कहा कि अभी तक 99 प्रतिशत सर्च ऑपरेशन पूरा किया जा चुका है। 

कोर्ट आयुक्त ए के पंवार दोपहर बाद डेरा की इंस्पेक्शन विजिट करेंगे और जहां भी कोई कमी नजर आएगी निर्देश अनुसार कार्रवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि ए के पंवार सिरसा प्रशासनिक अधिकारियों के साथ किसी भी वक्त डेरा का दौरा कर सकते है और सभी सेक्टरों का निरीक्षण करेंगे। उन्होंने कहा कि उनके आदेशों के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

डेरा का रिकॉर्ड हाईकोर्ट को सौपेंगे:मेहरा
डेरा में कंकालों के होने पर खुदाई करने के सवाल पर मेहरा ने कहा कि इसे लेकर अभी तक डेरा में खुदाई का काम शुरू नहीं हुआ है और आगे जरूरत पड़ी तो खुदाई का काम भी शुरू हो सकता है। डेरा द्वारा कुछ लोगों की जमीन हथियाने के बारे में सवाल पूछने पर मेहरा ने कहा कि ये हाईकोर्ट की प्रक्रिया है और डेरा का रिकॉर्ड लेकर पंजाब एवं हाईकोर्ट मे रिपोर्ट सौपेंगे।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!