पंचकूला कोर्ट में पेश हुई हनीप्रीत, सौंपी गई चार्जशीट की कॉपी(Video)

Thursday, December 07, 2017 11:27 AM

पंचकूला(उमंग श्योराण): साध्वियों से रेप मामले में 20 साल की सजा काट रहे राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को पुलिस की विशेष टीम ने पंचकूला जिला कोर्ट में पेश किया। जहां हनीप्रीत को चार्जशीट की कॉपी दी गई। वहीं मामले की अगली सुनवाई 11 दिसंबर को होगी। 11 दिसंबर को ही हनीप्रीत सहित सभी आरोपियों को  पंचकूला कोर्ट मेें पेश किया जाएगा। इसके साथ ही कोर्ट में चार्जशीट की चेकिंग होगी। हनीप्रीत को अंबाला जेल भेजे जाने के बाद आज पहली बार कोर्ट में पेश किया गया है। इससे पहले हनीप्रीत को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ही पेश किया जाता रहा है। पंचकूला हिंसा मामले में नामजद हनीप्रीत और सहित अन्य 13 आरोपियों को भी पेश कर चार्जशीट की कॉपी दी गई। जबकि एक आरोपी दीदार सिंह को आज कोर्ट में पेश नहीं किया जा सका। 

PunjabKesari
1200 पेज की चार्जशीट में हनीप्रीत के गुनाहों का चिट्ठा
हनीप्रीत साध्वी यौन शोषण मामले में डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद पंचकूला में हिंसा भड़काने और देशद्रोह मामले की आरोपी है। हनीप्रीत समेत 15 लोगों के खिलाफ एसआईटी ने सीबीआई कोर्ट में 1200 पेज की चार्जशीट दाखिल की थी। इसमें हनीप्रीत के साथ-साथ चमकौर और गुरमीत सिंह के पीए राकेश कुमार को मुख्य आरोपी बनाया गया है। जबकि इसी चालान में सुरेंद्र धीमान, गुरमीत, शरणजीत कौर, दिलावर सिंह, गोंविद, प्रदीप कुमार, गुरमीत कुमार, दान सिंह, सुखदीप कौर, सीपी अरोड़ा, खरैती लाल के खिलाफ चार्जशीट दाखिल किया गया है।
PunjabKesari
हनीप्रीत ने रिमांड के दौरान कबूली थी दंगों में हाथ होने की बात
9 दिनों के रिमांड में हनीप्रीत ने दंगों में उसका हाथ होने की बात कबूली थी। इसके अलावा पुलिस को हनीप्रीत से मोबाइल ,लैपटॉप, डायरी और कई अहम दस्तावेज मिले थे। उल्लेखनीय है कि 4 अक्टूबर को 39 दिन बाद अरेस्ट की गई हनीप्रीत को पुलिस ने दो बार करके 9 दिन के रिमांड पर लिया फिर 13 अक्टूबर को कोर्ट में पेश किया तो वहां से उसे एक साथी सुखदीप कौर समेत अंबाला सेंट्रल में ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया था।

हनीप्रीत द्वारा वकील की मांग को आईजी ने बताया अफवाह
हाल ही में दो दिन पहले हनीप्रीत की तरफ से एक चिट्‌ठी चर्चा में आई कि उसके पास केस लड़ने के लिए पैसे नहीं हैं। उसने अपने सीज खाते खोलने की मांग रखी है। इसके बाद बुधवार को ही आईजी अंबाला जेल पहुंचे और वहां हनीप्रीत की इस चिट्‌ठी को लेकर जांच-पड़ताल हुई। आईजी का कहना था कि हनीप्रीत को जेल में कोई दिक्कत नहीं है, सब ठीक चल रहा है। हनीप्रीत के लिखे लैटर की चर्चा को आई.जी. ने अफवाह बताया। उन्होंने कहा कि हनीप्रीत ने ऐसा कोई लैटर नहीं लिखा जिससे कि यह पता चले उसके पास अपने वकील को भी देने के लिए पैसे नहीं हैं। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!