पुलिस से बोली हनीप्रीत- पापा की कमर में दर्द होगा, मुझे उनके पास जाने दो

punjabkesari.in Sunday, Oct 08, 2017 - 11:05 AM (IST)

पंचकूला(उमंग श्योराण): पंचकूला पुलिस हनीप्रीत से न तो कुछ उगलवा पा रही है अौर न ही सख्ती कर पा रही है। हनीप्रीत पुलिस को गुमराह कर रही है। हनीप्रीत ने कोर्ट में कहा है कि पुलिस उसे टॉर्चर कर रही है। उसने पुलिस से कहा है कि वो अपने पापा के पास जाना चाहती है क्योंकि उनकी कमर में दर्द होगा।

राम रहीम के पास जाना चाहती है हनीप्रीत
सूत्रों के अनुसार हनीप्रीत ने तीन दिनों के दौरान कई बार डॉक्टर्स और महिला पुलिस अधिकारियों से कहा कि उसे डेरा प्रमुख के पास भेज दो। उसने कहा, "पापाजी की कमर में दर्द रहता है। वह इस दर्द से परेशान होंगे इसलिए मेरा वहां होना जरूरी है। एक डॉक्टर ने हनीप्रीत से पूछा भी कि क्या तुम डॉक्टर हो या फिर कोई डिग्री ली हुई है जो बाबा के दर्द होने पर वहां जाने की बात कह रही हो।" 

कोर्ट में बोली हनीप्रीत- पुलिस कर रही टार्चर
हनीप्रीत ने अपने वकील से कहा कि पुलिस उसे टार्चर कर रही है। उसने कोर्ट में पेशी के समय भी कहा कि पुलिस उसे परेशान कर रही है। हनीप्रीत के इस बयान के बाद पुलिस अधिकारियों को सफाई देनी पड़ी। जिसके बाद पुलिस हनीप्रीत से साथ नरमी बरत रही है। पुलिस का मानना है कि जब उसके पकड़े जाने की आशंका थी, तभी वकीलों ने पहले से ही उसे सिखा-पढ़ा दिया।

पुलिस को मिला हनीप्रीत के एक मोबाइल का सुराग
हनीप्रीत को पंचकूला पुलिस की टीम गत दिवस हरियाणा के कुछ जिलों में लेकर गई। पुलिस ने तीन जगहों पर चेंकिंग की लेकिन उन्हें खाली हाथ लौटना पड़ा। रोहतक अौर फतेहाबाद के पास उन जगहों को खंगाला गया, जहां हनीप्रीत सिरसा के बाद रुकी थी। वहीं पुलिस को हनीप्रीत के एक मोबाइल का सुराग मिल गया है। यह मोबाइल अब किसी अौर के पास रखवाया गया है। पुलिस को उस शख्स की जानकारी हो गई अौर अब उससे कॉन्टैक्ट किया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static