'जग्गा जासूस' की मशहूर मॉडल विदिशा ने किया सुसाइड, जानिए क्या थी वजह

punjabkesari.in Wednesday, Jul 19, 2017 - 11:46 AM (IST)

गुरुग्राम (राशि मनचंदा):दिल्ली से सटे गुरुग्राम में असम की मशहूर मॉडल और सिंगर विदिशा बेज बरवा ने सुसाइड कर लिया। बिदिशा दो दिन पहले अपने पति निशित झा झा के साथ गुरुग्राम में शिफ्ट हुई थी। बिदिशा ने हाल ही में रिलीज हुई रणबीर-कैटरीना की फिल्म जग्गा जासूस में भी काम किया है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची गुड़ंगाव पुलिस ने सुबूतों के आधार पर जांच की और उसके पति को गिरफ्तार किया। 
PunjabKesari
एक साल पहले हुई थीं विदिशा की शादी
अभिनेत्री विदिशा की शादी करीब एक साल पहले गुजरात में रह रहे निशित झा के साथ हुई थी, लेकिन शादी के बाद से विदिशा खुश नहीं थी। बताया जाता है कि उसकी शादीशुदा जिंदगी में सब-कुछ ठीक नहीं चल रहा था। पिछले दिनों उसने अपने पति से तलाक लेने की बात भी कही थी, लेकिन अभी तक दोनों के बीच तलाक नहीं हुआ था। विदिशा गुरुग्राम शिफ्ट होने की तैयारी कर रही थी। इसी के चलते उसने यहां के सुशांत लोक में एक मकान किराए पर लिया था और रविवार को यहां पहुंची थी, लेकिन सोमवार की रात उसने अपने घर के पंखे में चुन्नी से फांसी लगा ली। 
PunjabKesari
कमाल की डांसर थीं विदिशा
विदिशा सिंगिंग और एक्टिंग के अलावा एक कमाल की डांसर थीं। उन्होंने कई नेशनल स्टेज पर परफॉर्म किया था। वह मशहूर सिंगर पापोन के साथ बीहू भी करती देखी गई थीं। विदिशा सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही थीं लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ में एेसी परेशानियां आईं कि उन्होंने मौत को गले लगा लिया। 
PunjabKesari
दामाद का किसी और लड़की से था अफेयर: पिता
डी.सी.पी. ईस्ट दीपक सहारण का कहना है कि विदिशा के पिता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि निशित का किसी और लड़की के साथ अफेयर था, जिसके चलते वह विदिशा को परेशान रखता था। इस मामले में पहले भी पारिवारिक तौर पर मान मनौव्वल हुई, लेकिन विवाद शांत नहीं हुआ। 
PunjabKesari
असम के मुख्यमंत्री ने खट्टर से की बात
असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने असमिया अभिनेत्री विदिशा की गुड़गांव में हुई संदिग्ध मौत के मामले में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर से फोन कर इस मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए उचित कार्रवाई करने का अनुरोध किया है, ताकि मृतका के परिजनों को न्याय मिल सके। उधर, दिल्ली के संयुक्त आयुक्त एवं उत्तर-पूर्व के लोगों के लिए दिल्ली पुलिस के नोडल अधिकारी ने भी गुड़गांव पुलिस कमिश्नर से मामले की विस्तृत जांच करने का आग्रह किया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static