जिस्मफरोशी धंधे का बड़ा खुलासा, इज्जतदार घरों की बहुओं सहित 2 पुरुष रंगे हाथ काबू

punjabkesari.in Monday, May 08, 2017 - 09:09 AM (IST)

यमुनानगर (सुमित ओबरॉय):यमुनानगर में मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ हुआ है, जिसमें संचालक सहित 2 पुरूष एवं 5 लड़कियों को पुलिस ने रंगें हाथों काबू किया है। पुलिस हिरासत में नजर आ रहे यह लोग जिस्मफरोशी के धंधे की काली दुनियां में छिपे वह चेहरे है, जो जुर्म करने के लिए रात का अंधेरा होने का भी इंतजार नहीं करते थे। दिन के उजाले में शराफत का नकाब ओड़कर समाज में घूमने वाली इन सभी लड़कियों की सच्चाई जानकर आपको यकीन नहीं होगा।
PunjabKesari
यह पांचों लड़कियां इज्जतदार घरों की बहुएं बताई जा रही हैं। जब पुलिस ने इन्हें जिस्मफरोशी का धंधा करते हुए रंगे-हाथों धर-दबोचा, तो यह मीडिया कैमरों से अपना चेहरा छिपा रही हैं।
PunjabKesari
पुलिस की माने तो हुड्डा सैक्टर 17 में रॉयल ब्यूटी एवं मसाज पार्लर नामक इसी सेंटर की आड़ में जिस्मों की खरीद-फिरोख्त का यह गंदा खेल पिछले लंबें समय से खेला जा रहा था, जहां गुप्त सूचना मिलने के बाद आलाधिकारियों द्वारा गठित की गई एक विशेष टीम ने अचानक दबिश दी।
PunjabKesari
यह सारा गौरख-धंधा बे-नकाब हो गया। पुलिस ने 5 बहूओं सहित एक मसाज संचालक और एक पुरूष ग्राहक को रगें-हाथों गिरफ्तार कर आई.टी एक्ट में कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static