फूलों से सजे रथ में बैठकर मंडप पर पहुंचे MP दुष्यंत, देखें शाही शादी की शानदार तस्वीरें

Wednesday, April 19, 2017 9:42 AM
फूलों से सजे रथ में बैठकर मंडप पर पहुंचे MP दुष्यंत, देखें शाही शादी की शानदार तस्वीरें

हिसार/गुरुग्राम:देश के सबसे युवा सांसद दुष्यंत चौटाला और सीनियर आई.पी.एस. परमजीत सिंह अहलावत की बेटी मेघना शादी के बंधन में बंध गए हैं। उनके विवाह उत्सव की तमाम रस्में गुरुग्राम के एंबियंस आईलैंड में पूरी की गई, जिस दौरान राजनैतिक जगत की गई हस्तियां नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंची। मिली जानकारी के अनुसार फूलों से सजे रथ में दुष्यंत चौटाला मंडप पहुंचे थे। 
PunjabKesari
इनेलो परिवार की खुशियों में कई दिग्गज नेता हुए शामिल 
इंडियन नेशनल लोकदल के सांसद दुष्यंत चौटाला की शादी के मौके पर चौटाला परिवार की खुशियाें के साक्षी बनने वालों में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, चौ. बीरेंद्र सिंह, रेलमंत्री सुरेश प्रभु, हरियाणा के राज्यपाल कप्तान सिंह सोलंकी, बाबा रामदेव समेत राजनैतिक जगत की गई हस्तियां शामिल रही।
PunjabKesari
3 जनवरी को हुई थी रिंग सैरेमनी
गौरतलब है कि 3 जनवरी को बेहद सादे कार्यक्रम में गुड़गांव के एक होटल में रिंग सैरेमनी हुई थी। इस मौके पर होटल में केवल चौटाला और अहलावत फैमिली के करीब 40-45 मेंबर ही शामिल हुए थे।
PunjabKesari
इस दौरान पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला और पूर्व सांसद अजय सिंह चौटाला भी एक दिन की पैरोल लेकर कार्यक्रम में शामिल हुए थे। 
PunjabKesari
26 साल की उम्र में बने थे सांसद 
दुष्यंत चौटाला इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के सांसद हैं। वे 2014 लोकसभा चुनाव में हरियाणा के हिसार से जीते। वे 26 साल की उम्र में वे सांसद बन गए थे। अभी उनकी उम्र 29 साल (3 अप्रैल को) होने को है। दुष्यंत अजय चौटाला के बेटे हैं।
PunjabKesari
अजय इस समय जेबीटी शिक्षक भर्ती घोटाले में 10 साल की सजा काट रहे हैं। दुष्यंत की मां नैना सिंह चौटाला, हरियाणा के डबवाली विधानसभा से मौजूदा विधायक हैं।
PunjabKesari
दुष्यंत के एक छोटे भाई हैं दिग्विजय चौटाला, जो इस समय इनेलो का यूथ विंग संभाल रहे हैं। इस समय ओमप्रकाश चौटाला के बेटे अभय चौटाला हरियाणा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हैं और इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी को संभाल रहे हैं।

 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !