जींद के बाद पानीपत में बच्ची के साथ दरिंदगी, झाड़ियों में मिला शव

Sunday, January 14, 2018 10:57 AM
जींद के बाद पानीपत में बच्ची के साथ दरिंदगी, झाड़ियों में मिला शव

पानीपत(अनिल कुमार): जींद में नाबालिग लड़की के साथ हैवानियत के बाद पानीपत के उरलाना कला गांव में 11 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या कर दी गई। शनिवार से लापता बच्ची का शव आज सुबह गांव के मंदिर के पीछे झाड़ियों में आपत्तिजनक स्थिति में मिला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। शव मिलने के बाद गांव में गुस्से का माहौल है। जिले में एक हफ्ते में बच्चियों के साथ ऐसे 4 मामले सामने आ चुके हैं।  
PunjabKesariजानकारी के अनुसार वाल्मीकि मंदिर के पास झाड़ियों में गांव की ही पांचवीं कक्षा की छात्रा सिमरन का शव मिला। वह अपने मामा के पास रहती थी अौर कल शाम 5 बजे गांव के गंदे नाले के पास कूड़ा डालने गई थी। घंटो बाद तक भी जब वह वापस नहीं लौटी तो सारी रात उसकी तलाश की गई लेकिन कहीं कोई पता नहीं लगा। 
PunjabKesari
आज सुबह सैर के लिए गए लोगों ने नाले के किनारे झाड़ियों में बच्ची के शव को देखा तो परिजनों को सूचित किया। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर देखा तो वहां शव को घसीटने के निशान मिले। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। 

मौके पर पहुंची पुलिस को गुस्साए लोगों ने शव भी नहीं उठाने दिया। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने लोगों को अश्वासन देकर शव को उठाया। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हत्यारों की तलाश के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई हैं। 

 


 



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!