पुलिस के हाथ लगा हनीप्रीत का वो बैग जो खोलेगा कई दफन राज

punjabkesari.in Saturday, Oct 14, 2017 - 10:23 AM (IST)

चंडीगढ़(ब्यूरो): हरियाणा पुलिस की एसआईटी के हाथ हनीप्रीत का छुपाया बैग लगा है। जिसमें पुलिस को करोड़ों संपति के सबूत लगे हैं। जानकारी के अनुसार हरियाणा पपुलिस ने बुधवार को राजस्थान के गुरुसर मोडिया से दस्तावेजों से भरा एक बैग बरामद किया है। हनीप्रीत ने ही इसे वहां छिपा रखा था। हनीप्रीत उस बैग को गुरुसर मोडिया में छिपाकर पुलिस रेड से पहले ही फरार हो गई थी।

उल्लेखनीय है कि गुरुसर मोडिया में हनीप्रीत से चार घंटे तक पूछताछ हुई थी। उस दौरान हनीप्रीत ने पुलिस को बताया था कि उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी होने के बाद वह 3 दिन यहां लड़कियों के हॉस्टल में छिप कर रही थी। गुरुसर मोडिया से बरामद किए गए बैग को खोलकर उसमें बरामद दस्तावेजों की जांच लगभग पूरी हो चुकी है। दस्तावेजों की जांच में हनीप्रीत के नाम करोड़ों रुपए की संपत्ति होने की बात पता चली है। इस बैग से पुलिस को जमीन और भवनों की रजि‍स्ट्रियां बरामद हुई है। इसमें से ज्यादातर हनीप्रीत इंसां के नाम से खरीदी गई हैं।

इसके अलावा बैग से कई बैंक खातों के डेबिट कार्ड भी मिले हैं। हनीप्रीत के शैक्षणिक योग्यता के प्रमाण पत्र भी बैग में पाए गए हैं। फिलहाल पुलिस बैग से बरामद जमीन और भवनों की रजिस्ट्रियों की कीमत के आकलन में लगी है। हनीप्रीत का आईफोन भी पुलिस के हाथ लग गया है। पुलिस के मुताबिक फोन से काफी जानकारी डिलीट की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static