प्रद्युम्न मर्डर केस की गुत्थी उलझी, नाबालिग छात्र ने CBI पर लगाए गंभीर आरोप

Tuesday, November 14, 2017 11:27 AM
प्रद्युम्न मर्डर केस की गुत्थी उलझी, नाबालिग छात्र ने CBI पर लगाए गंभीर आरोप

गुरुग्राम(ब्यूरो): प्रद्युम्न मर्डर केस की गुत्थी आए दिन सुलझने की बजाय उलझती ही जा रही है। आरोपी छात्र ने सीबीआई को ही कटघरे पर लाकर खड़ा कर दिया है। आरोपी का कहना है कि सीबीआई ने धमकी देकर उससे जुर्म कबूल करवाया है। सोमवार को उसने कहा कि सीबीआई वालो ने उससे कहा था कि जुर्म नहीं कबूला तो तेरे भाई का मर्डर कर देंगे। जिसके कारण उसने वहीं किया जैसा सीबीआई ने कहा।

सीबीआई की थ्योरी अौर आरोपी के बयान में अंतर
जानकारी के अनुसार सोमवार को सीबीआई के डीएसपी एके बस्सी हरियाणा नंबर की टवेरा गाड़ी में जुवेनाइल होम पहुंचे। उनके साथ गुड़गांव की चाइल्ड प्रोटेक्शन एंड वेलफेयर ऑफिसर (सीपीडब्ल्यूओ) रीनू सैनी थीं। रीनू ने आरोपी स्टूडेंट से एक अलग कमरे में दो घंटे बातचीत की। उसकी दिमागी हालत और पूरा घटनाक्रम जानना चाहा।
आरोपी ने रीनू को जो बताया, वह सीबीआई की थ्योरी और गिरफ्तारी के आधार से बिल्कुल अलग है।

सीबीआई ने जुर्म कबूलने के लिए दी धमकी: आरोपी
आरोपी छात्र ने बताया कि सीबीआई ने उससे कहा था कि यह जुर्म तुझे कबूल करना पड़ेगा। अगर ऐसा नहीं किया तो हम तेरे भाई का मर्डर कर देंगे। काउंसिलिंग के दौरान आरोपी स्टूडेंट सैनी से बोला, "मैं अपने भाई को बहुत प्यार करता हूं और उसे मरते हुए नहीं देख सकता।"

आरोपी छात्र ने प्रद्युम्न की हत्या करने से किया इंकार
आरोपी ने बताया कि उसने प्रद्युम्न की हत्या नहीं की है। सीबीआई वालों ने उससे जबरदस्ती जुर्म कबूल करवाया है। उसने बताया कि सीबीआई वालों ने उसे डराया अौर धमकाया जिसके बाद उसने जुर्म कबूला था। सैनी ने आरोपी के बयान को लिख लिया है। यह लिखित रिपोर्ट टॉप ऑफिशियल्स के अलावा जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के प्रिंसिपल मजिस्ट्रेट के सामने रखी जाएगी।

आरोपी छात्र से मिले परिजन
सोमवार को सीबीआई की मौजूदगी में आरोपी स्टूडेंट से उसके माता-पिता और भाई की मुलाकात कराई गई। तीनों एक घंटे तक जुवेनाइल के पास रहे। इस दौरान जुवेनाइल की मां, बेटे से लिपटकर रोती रही। छोटा भाई भी मां और बड़े भाई को रोता देख आंसू नहीं रोक पाया।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!