बढ़ रही राम रहीम की मुश्किलें, राजस्थान पुलिस ने 2015 के मामले में की पूछताछ

punjabkesari.in Thursday, Nov 16, 2017 - 05:34 PM (IST)

रोहतक(ब्यूरो): रोहतक की सुनारिया जेल में साध्वियों से रेप मामले में 20 साल की सजा काट रहे राम रहीम की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। राम रहीम के काले कारनामों के चिट्ठे एक-एक करके सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में आज राजस्थान पुलिस ने राम रहीम से पूछताछ की। राजस्थान हाईकोर्ट के आदेश के बाद पुलिस रोहतक पहुंची, जहां उन्होंने राम रहीम से मुकद्दमा नम्बर 421/2015 को लेकर करीब डेढ घंटे पूछताछ की।  

क्या है 2015 का मामला 
महिला गुड्डी देवी अपने पति कमलेश के साथ 24 मार्च, 2015 को सिरसा स्थित राम रहीम के डेरे पर गई थी। यहां वह 28 मार्च तक पति के संपर्क में रही, वहीं अगले दिन एक सेवादार ने गुड्डी से कहा कि उसे डेरे के एमडी दत्ता साहब बुला रहे हैं। इसके बाद से गुड्डी लापता है। कमलेश ने अपनी पत्नी के बारे में डेरे के कर्मचारियों से पूछा तो उन्होंने बताया कि गुड्डी गुरूजी की सेवा में लीन है, वह अपने आप घर पहुंच जाएगी, तुम वापस लौट जाअो। लेकिन आज तक गुड्डी अपने घर वापिस नहीं आई।

गुड्डी के परिजनों ने मामले को लेकर 8 मई, 2015 को राम रहीम और डेरे के एमडी डीपीएस दत्ता के खिलाफ जयपुर के जवाहर सर्किल पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया था। इस पर जांच करते हुए पुलिस ने मार्च, 2016 में एफआर लगा दी। उसके बाद कोर्ट ने राजस्थान के डीजीपी से कमलेश की पत्नी को कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया था। मगर पुलिस उसको कोर्ट में पेश करने में सफल नहीं हो पाई तो मजिस्ट्रेट कोर्ट ने राम रहीम समेत तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया था। इसी मामले को लेकर राजस्थान पुलिस ने राम रहीम से पूछताछ की। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static