जेल जाने के बाद राम रहीम में आया बड़ा बदलाव

punjabkesari.in Saturday, Oct 07, 2017 - 12:46 PM (IST)

चंडीगढ़ (अविनाश पांडेय): डेरा सच्चा सौदा के सिरसा मुख्यालय में कभी शाही ठाटबाट से रहने वाले डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह राम रहीम अब सलाखों के पीछे पहुंचते ही स्लिम हो गए हैं। सूत्रों की माने तो पिछले 40 दिन में का वजन करीब 6 किलोग्राम कम हो गया है। सुनारियां जेल में पहुंचने से पहले वजन 90 किलोग्राम था। अब डेरा प्रमुख को नियमित तौर से रोटी-दाल मिल रही है। बीमारियों के तौर पर डेरा प्रमुख को हर रोज शुगर, हाई ब्लड प्रेशर और एसिडिटी की नियमित दवा खानी पड़ रही है, लेकिन अब दवाओं का डोज भी कम हो गया है। 

बताया गया कि रोजाना 2 गोली के स्थान पर अब 1-1 गोली मिल रही है। डेरा प्रमुख को उक्त दवाएं एम्स के पैनल ने लिखी हैं। पी.जी.आई. रोहतक के डॉक्टरों नियमित परीक्षण कर रहे हैं। चर्चा है कि डेरा प्रमुख का वजन कम होने की वजह चिंता है या फिर शाही ठाटबाट की कमी। हनीप्रीत प्रकरण भी चिंता की वजह हो सकती है क्योंकि उसने इलाज के लिए हनीप्रीत को साथ रखने की इजाजत मांगी थी। 

गौरतलब है कि पिछले काफी दिनों से डेरा प्रमुख सुनारिया जेल में है। कई दिनों तक गुरमीत के बेचैन रहने की खबरें आती रही लेकिन अब वह भरपूर नींद ले रहा है। सूत्रों की माने तो पहले डेरा प्रमुख का वजन करीब 90 किलोग्राम था जो 40 दिन में 6 किलोग्राम कम हो गया है। डेरा प्रमुख को हर रोज जेल मैन्युअल के अनुसार रोटी-दाल दी जा रही है। जेल परिसर में कैंटीन की व्यवस्था है, जहां से डेरा प्रमुख हर रोज कुछ न कुछ मंगाकर खाता है। अब तक के डॉक्टरी परीक्षण में डेरा प्रमुख पूरी तरह से फिट है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static