सुहागरात पर हनीप्रीत को साथ ले गया था बाबा राम रहीम!

punjabkesari.in Monday, Sep 11, 2017 - 04:11 PM (IST)

चंडीगढ़ : साध्वी यौन शोषण प्रकरण में सलाखों के पीछे पहुंचे डेरा प्रमुख की अहम राजदार हनीप्रीत के बारे में अभी तक हरियाणा पुलिस को कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा सका है।

PunjabKesari
इसी बीच राम रहीम के बेटे जसमीत के साले भूपेन्द्र गोरा ने राम रहीम पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने हनीप्रीत की शादी तो विश्वास गुप्ता से करवा दी थी लेकिन उसके साथ सुहागरात नहीं मनाने दी। भूपेन्द्र गोरा ने कहा कि सुहागरात पर बाबा उसे खुद जाकर ससुराल से ले आया था। यहां तक कि फॉरेन टूर पर वह अक्सर पत्नी को छोड़कर हनीप्रीत को साथ ले जाता था।

PunjabKesariरोहतक जेल में राम रहीम की जांच करने आए डॉक्टरों की टीम का कहना है कि वह सेक्स एडिक्ट है। इसी वजह से जेल में उसकी स्थिति खराब हो रही है। वह लगातार बेचैन रहता है और उसकी नींद नहीं आती है। डॉक्टर ने कहा कि उनका इलाज किया जा सकता है, लेकिन अगर देरी की गई तो समस्या बड़ी हो सकती है।

PunjabKesari
उधर, पुलिस हनीप्रीत की हत्या की आशंका के बिंदुओं पर भी काम कर रही है। पुलिस को कई दिन पहले ही इस बात के संकेत मिले थे कि डेरा प्रमुख और डेरे का राज दबाने के लिए हनीप्रीत की हत्या भी की जा सकती है। हालांकि अभी तक हरियाणा पुलिस की एस.आई.टी. के पास ऐसे कोई साक्ष्य सामने नहीं आए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static