सडक़ हादसे में घायल बस चालक ने तोड़ा दम, मंत्री पंवार पहुंचे अस्पताल

punjabkesari.in Monday, Oct 12, 2015 - 10:57 PM (IST)

पानीपत, (संदीप) : डाहर गांव के पास रविवार को पिकअप से टकराने के बाद घर में जा घुसी हरियाणा रोडवेज की बस में सवार चालक समेत दर्जनों लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए थे। जिसमें से कुछ लोगों को निजी अस्पतालों में तो कुछ तो सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इलाज के दौरान बस चालक आशिष कुमार की मौत हो गई। सोमवार को पुलिस ने पानीपत सिविल अस्पताल में मृतक आशीष के शव को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। मृतक चालक के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए रोडवेज मंत्री कृष्ण लाल पंवार भी सिविल अस्पताल में पहुंचे। 

अस्पताल में चमड़ी के रोग के डाक्टर की कमी पाए जाने पर मंत्री पंवार ने स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से इस बारे में बात करने का लोगों को भराेसा दिया। कृष्ण लाल पंवार ने रोडवेज के चालकों को नियंत्रित गति में बस चलाने और यातायात के नियमों की पालना करने की बात भी कही। लगातार हो रहे दुघर्टनाग्रस्त हो रही रोडवेज की बसों के बारे में पंवार ने प्रेस को जवाब देते हुए कहा कि अब नए हेवी ड्राईविंग लाइसेंस वाले चालकों का स्कूल में कठिन प्रशिक्षण होगा, ताकि हादसों में कमी हो सके। सिविल अस्पताल में मंत्री से लोगों ने अस्पताल में तैनात सुरक्षाकर्मियों की शिकायत भी की। जिस पर मंत्री ने इस बारे में सीएमओं को भी हिदायतें दी हैं। 
गौरतलब है कि रविवार को गांव डाहर के पास हरियाणा रोडवेज की तेज रफतार बस पिकअप से टक्कराने के बाद घर में जा घुसी थी। जिसमें बस चालक और पिकअप चालक समेत कई दर्जन लोग घायल हो गये थे। इस दर्दनाक हादसे ने पुरे राज्य की निगाहें अपनी ओर खींची थी। अब भी दर्जनों घायलों का  इलाज निजी अस्पतालों में चल रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static