विक्षिप्त महिला ने एंबुलेंस मे मृत बच्ची को दिया जन्म

punjabkesari.in Saturday, Nov 14, 2015 - 05:06 PM (IST)

रेवाड़ी,(पवन कुमार वर्मा) : यहां प्रशासन और समाज की संवेदनशीलता एक बार फिर उस वक्त तार-तार हो गई,जब मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला ने रेलवे स्टेशन पर दर्द से कराहती रही किसी का मन नहीं पसीजा फिर पुलिस ने सूचना मिलते ही एंबुलेंस को बुलाया। महिला ने एंबुलेंस मे ही मृत बच्ची को जन्म दिया। 
नागरिक अस्पताल मे भर्ती ये महिला पहले समाज के वहशी दरिंदों की हवस का शिकार बनी थी। फिर गर्भवती हो जाने पर दर्द के मारे रेलवे स्टेशन पर तड़पती रही, लेकिन किसी का दिल नही पसीजा की कोई महिला को अस्पताल में भर्ती करा दे। एक यात्री ने पुलिस को सूचना दी, जिसके  बाद एंबुलेंस को बुलाया गया। महिला ने अस्पताल पहुँचने से पहले ही एंबुलेंस मे मृत बच्ची को जन्म दिया। 
बताया जा रहा है की ये महिला बिहार की रहने वाली है ओर पिछले कई दिनों से रेवाड़ी रेलवे स्टेशन के आसपास ही रहती थी। एक दिन जिस्म के भेड़ियों ने विक्षिप्त महिला को एक बार नही बल्कि बार-बार हवस का शिकार बनाया। तमाशबीन बने समाज के लोग सब देखते रहे और प्रशासनिक अमले ने भी कोई गौर नही किया। फिलहाल महिला को अस्पताल मे भर्ती कराया गया है ओर पुलिस जांच की कार्रवाई कर रही है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static