सीवरेज ब्लॉकेज की समस्या से दुकानदारों ने परेशान मार्किट बंद रखा

punjabkesari.in Tuesday, Feb 02, 2016 - 12:38 PM (IST)

रेवाड़ी,(पवन कुमार वर्मा) : जनस्वास्थ्य विभाग की आनदेखी के चलते सीवरेज ब्लॉकेज की समस्या पर रोष जाहिर करते हुए आज नया बाजार ओर गुर्जरवाडा बाजार के व्यापारी बाजार बंद कर धरने पर बैठ गए। व्यापारियों का कहना है कि बार—बार अधिकारियों की शिकायत करने के बाद समस्या का समाधान ना होने के कारण उन्होंने यह कदम उठाया है । 

शहर के बस स्टैंड स्थित नया बाजार ओर गुर्जरवाडा चौक बाजार मे सीवरेज ब्लॉकेज की समस्या स्थानीय दुकानदारों का जी का जंजाल बन गई है। हालात यह है कि सड़कों  और दुकानों के बाहर तो सीवरेज़ का पानी भरा है। वह घरों मे भी घुस गया है। इससे दुकानदारी ठप हो गई है। लोगों का आवागमन मुश्किल हो गया है। 

व्यापरियों का कहना है कि बार—बार इसकी प्रशासन को शिकायत की,लेकिन उनकी सुनने वाला कोई नहीं है। सरकार ने भी तरह उनकी अनदेखी की हुई है। अगर ऐसा ही चलता रहा तो वो रेवाड़ी बंद करके विरोध प्रदर्शन करेंगे। 

प्रशासन की नींद टूटी

व्यापरियों के रोष के बाद प्रशासन की नींद टूटी ओर जनस्वास्थ्य विभाग के एक्सईएन व्यापारियो के बीच पहुंचे और सीवरेज को सुचारू रूप से चालू कराया। एक्सईएन आरएस  मालिक ने कहा कि इसमें विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही नहीं है। सीवरेज प्लास्टिक की बोतलों और कपड़े फंसे होने की वजह से जाम था। अब इसे साफ करा दिया गया है।

स्थायी समाधान हो

व्यापरियों में प्रशासन के खिलाफ रोष बना हुआ है, व्यापारियों ने साफ कहा है की जब तक समस्या का स्थायई समाधान नहीं कराया जाता तब तक उनका प्रदर्शन जारी रहेगा। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static