चन्दन लकड़ी तस्करी मामले में बड़ी कामयाबी, 3 काबू

punjabkesari.in Monday, Jan 04, 2016 - 02:54 PM (IST)

रेवाड़ी (वधवा): चन्दन तस्करी के करोड़ों रुपए के खेल में सी.आई.ए. पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। सी.आई.ए. ने गिरोह के 3 सदस्यों मानेसर निवासी अशोक कुमार, दिल्ली के अजमेरी गेट निवासी मनीष गोला व मिजोरम के जिला अलजावल निवासी हेनरी लालरेम को रेवाड़ी के जिला सचिवालय के बाहर से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीनों को 10 दिन के रिमांड पर लिया है।

गौरतलब है कि धारूहेड़ा के रामजस नगर के एक गोदाम में 27 दिसम्बर की सुबह सी.आई.ए. पुलिस ने मिली गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की थी। इस छापेमारी में पुलिस ने 46 टन लाल चंदन की लकड़ी बरामद की थी जिसका बाजार मूल्य लगभग 100 करोड़ रुपए बताया गया था लेकिन इस तस्करी के गिरोह में शामिल कोई सदस्य गिरफ्तार नहीं हो सका था और न ही यह सुराग लग पाया था कि यह लकड़ी किस गिरोह द्वारा यहां लाई गई है।

पुलिस ने इस मामले में गोदाम के मालिक नजफगढ़ के गांव खेरा निवासी राव अजीत के अलावा अन्य लोगों पर केस दर्ज किया था। पुलिस लगातार गिरोह के सदस्यों की तलाश कर रही थी। आखिर में पुलिस को इसमें कामयाबी मिली और उपरोक्त 3 चंदन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इन्हें  रविवार को फरीदाबाद स्थित पर्यावरण अदालत में पेश किया, जहां उन्हें 10 दिन के रिमांड पर लिया गया। पुलिस गोदाम के मालिक अजीत खेरा की भी तलाश कर रही है। सी.आई.ए. प्रभारी ने बताया कि अजीत खेरा को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static