चोरों के हौसले बुलंद, घर में घुसकर गन प्वाइंट पर लूट का प्रयास

punjabkesari.in Thursday, Sep 21, 2017 - 05:29 PM (IST)

बहादुरगढ़: क्षेत्र में अपराधियों के हौसले बुलंद हो रहे हैं कि वे अब बाजारों व सड़कों पर वारदात करने के साथ ही घरों में घुसकर भी वारदात को अंजाम देने से पीछे नहीं हट रहे। सैक्टर-2 में हथियार लिए युवकों ने एक महिला को गन प्वाइंट पर लेकर घर में लूटपाट का प्रयास किया। महिला ने अपराधियों का विरोध किया तो उन्होंने गोली मारने की धमकी दी। इसी बीच घर के अंदर ही मौजूद महिला के पति ने मकान के पिछले हिस्से में जाकर शोर मचाया तो पकड़े जाने के भय के चलते बदमाश धमकी देते हुए भाग निकले। 

पुलिस को दी शिकायत में हितेंद्र ने बताया कि गत रात करीब 10.30 बजे उसकी पत्नी सुमन घर के बाहर खड़ी स्कूटी को अंदर ला रही थी कि तभी 2 बदमाश उसके पीछे-पीछे अंदर घुसे और सुमन की कनपटी पर पिस्तौल रख दी। उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि शोर मत मचाओ वरना गोली मार देंगे। बदमाशों ने सुमन को ड्राइंग रूम की तरफ धकेलते हुए घर में घुसने की कोशिश की। इस बीच वह स्थिति भांपते हुए ड्राइंग रूम का दरवाजा अंदर से बंद कर दिया। जबकि उसकी पत्नी बदमाशों से जूझती रही।
 उसने मकान के पिछले हिस्से में जाकर पड़ोसियों को आवाज दी तो शोर सुनने के बाद बदमाश पकड़े जाने के भय के चलते धमकी देकर फरार हो गए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static