पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा का बयान, सातवें वेतन आयोग से खुश नहीं है सरकारी कर्मचारी

punjabkesari.in Sunday, Oct 23, 2016 - 06:42 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): सातवें वेतन आयोग की रिपोर्ट से सरकार कर्मचारी खुश नहीं है। इसलिए सरकार को चाहिए की सरकारी कर्मचारियों को पंजाब की तर्ज पर वेतनमान दिया जाए। यह कहना है हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का। वे आज रोहतक स्थित अपने आवास पर एक पत्रकार वार्ता में बोल रहे थे। साथ ही उन्होंने सरकार पर धान की खरीद में घोटाला करने का आरोप लगाया। 


हुड्डा ने कहा कि सातवां वेतन आयोग की सिफारिश लागु करने का सरकार दम भर रही है। लेकिन कोई भी सरकार कर्मचारी आयोग की रिपोर्ट से खुश नहीं है। सरकार को चाहिए कि सरकारी कर्मचारियों को पंजाब की तर्ज पर वेतन मान दिया जाए। हुड्डा ने कहा कि 1 नवंबर को सरकार हरियाणा डे पर कार्यक्रम करने जा रही है। लेकिन उन्हें कोई भी उम्मीद नहीं है कि प्रदेश के लिए ये सरकार कुछ नया करेगी। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम के लिए उन्हें कोई भी निमंत्रण नहीं मिला है, अगर कोई निमंत्रण आता है तो पार्टी वहां जाने के लिए कोई फैंसला लेगी।


दीपेंद्र हुड्डा द्वारा भिवानी में दिए गए बयान पर भी उन्होनें प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जो आरोप लगाए जा रहे हैं, ऐसा दीपेंद्र ने कुछ नहीं बोला। लेकिन भाजपा वाले हर रोज हुड्डा को जेल में डालने की बात कह रहे है। वे मेरे उपर लगाए जाने वाले आरोपों में खुद शिकायतकर्ता है और कुद ही जज बने हुए है। ऐसे बयानों के लिए सरकार को ही माफी मांगनी चाहिए। हुड्डा ने कहा कि उन्होनें मण्डियों का दौरा किया है, जहां किसानों को मुल्य से कम की कच्ची रसीदे दी जा रही हैं। जिससे ये साफ जाहीर हो रहा है कि जिस तरह पिछले साल धान की फसल खरीद में घोटाला किया था वैसा ही घोटाला इस बार किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static